जयपुर में 2 स्टूडेंट्स का किडनैप, पिस्तौल के दम पर चलती कार में मारपीट कर मांगे पैसे

जयपुर। राजधानी जयपुर में दो स्टूडेंट्स का किडनैप करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर कार में किडनैप कर ले…

New Project 2023 12 18T124306.955 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दो स्टूडेंट्स का किडनैप करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर कार में किडनैप कर ले गए। बदमाशों ने चलती कार में मारपीट कर 2 लाख रुपए की डिमांग की। ऑनलाइन ऐप से पेमेंट उनके बैंक अकाउंट से रुपए भी ट्रांसफर किए गए। पुलिस टीम को देखकर हथियारबंद बदमाश कार में किडनैप स्टूडेंट्स को वहीं छोड़कर फरार हो गए। सांगानेर सदर थाना पुलिस ने कार और उसमें मिली एक पिस्तौल जब्त की है। पुलिस ने किडनैप स्टूडेंट्स की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कॉलेज से पढ़कर वापिस लौट रहे थे घर

पुलिस ने बताया कि सवाई माधोपुर निवासी रामेश्वर गुर्जर (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रामेश्वर गुर्जर ने शिकायत में बताया कि वह वाटिका रोड पर किराए से अपने साथी सत्यनारायण मीना और मनीष के साथ रहता है। आरोप है कि 13 दिसंबर की शाम करीब 4 बजे तीनों दोस्त कॉलेज से पढ़कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान कल्लावाला चौराहा के आगे निकलते ही एक कार ने ओवरटेक की। कार चालक ने बाइक के आगे लगाकर उन्हें रुकवा लिया।

दोनों दोस्तों को कार में डाल ले गए बदमाश…

इसके बाद कार से उतरे तीन बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर उनके साथ मारपीट की। बदमाश सत्यनारायण और रामेश्वर को घसीटते हुए कार में डाल लिया। बदमाशों की करतूत देखकर तीसरा साथी मनीष वहां से भाग गया। बदमाश कार में सत्यनारायण और रामेश्वर को किडनैप कर ले गए। बदमाश चलती कार में उनके साथ मारपीट कर 2 लाख रुपए की डिमांड करते रहे। ऑनलाइन मोबाइल पेमेंट ऐप के जरिए उनके मोबाइल से हजारों रुपए ट्रांसफर कर लिए।

इसी दौरान वहां पुलिस टीम को देखकर बदमाश पैदल ही भाग गए। हड़बड़ी में बदमाशों की पिस्तौल भी कार में गिर गई। बदमाशों के चुंगल से छुटने पर दोनों किडनैप स्टूडेंट्स ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने कार और पिस्तौल जब्त कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।