श्रीगंगानगर में फिर से भारत-पाक बॉर्डर पर दिखा ड्रोन, BSF जवानों ने संभाला मोर्चा

श्रीगंगानगर में भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर फिर से ड्रोन देखा गया। बीती रात 8 बजे के आस-पास ड्रोन देख पर BSF के जवानों ने लगातार…

bsf......... | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर में भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर फिर से ड्रोन देखा गया। बीती रात 8 बजे के आस-पास ड्रोन देख पर BSF के जवानों ने लगातार ड्रोन पर फायरिंग की। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फायरिंग कर ड्रोन को गिरा है या फिर वह वापस चल गया। इसलिए BSF ने घटनास्थल पर अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रही है।

जानकारी के मुताबिक ख्यालीवाला चेकपोस्ट के पास गश्त कर रहे BSF  के जवानों को रात करीब 8-9 बजे के बीच सीमा के इस पास ड्रोन दिखा। जिसके बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए ईलू बम छोड़ा था। ईलू बम वह होता है फेंकने के बाद रोशनी देता है। जिसके बाद उस ड्रोन पर 10 से 12 राउंड की फायरिंग की। लेकिन फायरिंग के बाद ड्रोन गिरा या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अधिकारी इसकी जांच में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- हिंदू देवी-देवताओं को नहीं मानने की शपथ पर बवाल, अलवर में CM केजरीवाल और मंत्री गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पिछले सप्ताह ही हेरोईन ले जा रहे ड्रोन को किया था नष्ट

पिछले सप्ताह श्रीगंगानगर के ही अनूपगढ़ में भारत-पाक सीमा में हेरोइन ले जा रहे ड्रोन को गिराया था। यह ड्रोन पाकिस्तान से सीमा के इस पार आ गया था। जिसके बाद इसके देखे जाने पर BSF  के जवानों ने फायरिंग कर इसे क्षतिग्रस्त कर दिया था। जब जवानों ने घटनास्थल पर देखा तब तो उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली लेकिन कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में तीन पैकेट पड़े मिले। इसमें करीब 3 किलो हेरोईन थी। जिसे बाद पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए नशे की तस्करी करने का खुलासा हुआ था। इस बार भी वही स्थिति देखी गई है। हालांकि ड्रोन के गिरने-वापस जाने और कोई संदिग्ध वस्तु मिलने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।  

यह भी पढ़े- टैंक फटने से हुआ हादसा: झुंझुनूं जिले के जवान सुमेर बगड़िया शहीद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *