जैसलमेर में बोलेरो ने श्रद्धालुओं को कुचला तो अजमेर में ट्रेलर में घुसी वॉल्वो बस… 3 की मौत, 40 घायल

Road Accident in Rajasthan : राजस्थान में अल सुबह हुए दो सड़क हादसों में 2 श्रद्धालुओं सहित तीन की मौत हो गई। वहीं, 40 लोग घायल हो गए। जिनमें से दो को गंभीर हालात में जोधपुर रैफर किया गया है।

Road Accident

Road Accident in Rajasthan : जयपुर। राजस्थान में अल सुबह हुए दो सड़क हादसों में 2 श्रद्धालुओं सहित तीन की मौत हो गई। वहीं, 40 लोग घायल हो गए। जिनमें से दो को गंभीर हालात में जोधपुर रैफर किया गया है। पहला हादसा जैसलमेर के पोकरण में हुआ। जहां पैदल चल रहे श्रद्धालुओं को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। वहीं, दूसरा हादसा अजमेर में हुआ। जहां वीडियो कोच बस और ट्रेलर के बीच भिड़ंत हो गई। पुलिस ने दोनों ही हादसों में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक जैसलमेर जिले के उजला गांव में सोमवार तड़के पोकरण-बाड़मेर सड़क मार्ग पर पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिनमें से दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें पोकरण के राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां से दोनों को गंभीर हालत में जोधपुर रैफर कर दिया।

हादसा उस वक्त हुआ जब चारों श्रद्धालुओं पैदल रूणीचा धाम रामदेवरा आ रहे थे। तभी चार श्रद्धालु बोलेरो की चपेट में आ गए। जिससे श्रद्धालु भिखी बाई व दिनेश भाई निवासी नागलपुर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेलर में घुसी वॉल्वो बस, ड्राइवर की मौत

इधर, अजमेर में सोमवार तड़के एक वॉल्वो बस ट्रेलर में जा घुसी। इस हादस में बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और 38 यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक हादसा आदर्श नगर थाना क्षेत्र में बड़लिया पुलिया के पास हाइवे पर तड़के करीब चार बजे हुआ। बस दिल्ली से अहमदाबाद जा रही थी।

हादसे के वक्त नींद में थी सवारी

हादसे के वक्त सवारियां सो रही थी। तभी अचानक बस एक ट्रेलर में जा घुसी। जिससे यात्रियों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक 38 घायलों में से 11 यात्रियों को गंभीर चोट आई है। वहीं, मृतक बस चालक राकेश कुमार के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-चुनावी रंजिश में दो पक्ष भिड़े, खूब बरसाए ईंट-पत्थर, फायरिंग से सहमे लोग, घटना के वीडियो वायरल