झुंझुनूं में रोडवेज बस के ओवरटेक करते ही बेकाबू होकर पलटी कार, हादसे में एक युवक की मौत, दोस्त घायल

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में भीषण सड़क हादसा हो गया। हरियाणा रोडवेज बस के ओवरटेक करते समय पास चल रही गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई।…

New Project 2024 01 24T184415.429 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में भीषण सड़क हादसा हो गया। हरियाणा रोडवेज बस के ओवरटेक करते समय पास चल रही गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी में सवार दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां एक युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। यह हादसा सिंघाना थाना क्षेत्र के भैसावता खुर्द के पास हुआ।

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि झुंझुनूं के दुराना निवासी सुनील सिंह (30) पुत्र दलीप सिंह अपने साथी नोएडा निवासी कुलदीप सिंह (35) पुत्र चाहतराम के साथ गाड़ी से मंगलवार रात को नोएडा से अपने गांव दुराना जा रहे थे। देर रात वह थाना क्षेत्र के भैसावता खुर्द के पास पहुंचे। तभी पीछे से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान जब उन्होंने अपनी गाड़ी को बचाने का प्रयास किया। तभी उनकी गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी बेकाबू होसड़क किनारे पलट गई।

गाड़ी पलटने से उसमें सवार दोनों युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को बड़ी मशक्कत से गाड़ी से बाहर निकाल कर सिंघाना के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया। इस दौरान हादसे में घायल सुनील के सिर में गंभीर चोट होने पर रास्ते में उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल कुलदीप सिंह का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक का खेतड़ी नगर के केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम शव परिजनों को सौंप दिया।