इस पैनी स्टॉक को खरीदने की मची लूट, लगातार 5 दिन से लग रहा अपर सर्किट, निवेशकों के खिले चेहरे

जीजी इंजीनियरिंग लिमिटेड (G G Engineering Ltd) के शेयरों में बुधवार को तूफानी तेजी देखने को मिलती है। कंपनी के शेयर आज बुधवार को 4.6%…

Indian Curr 01 | Sach Bedhadak

जीजी इंजीनियरिंग लिमिटेड (G G Engineering Ltd) के शेयरों में बुधवार को तूफानी तेजी देखने को मिलती है। कंपनी के शेयर आज बुधवार को 4.6% चढ़कर 2.46 रुपए के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। कंपनी के शेयरों में पिछले कुछ दिनों से अपर सर्किट लग रहा है। इस पेनी स्टॉक में पिछले पांच दिनों में लगातार तेजी दर्ज की जा रही है। सर्किट-टू-सर्किट स्टॉक पिछले लगातार पांच सेशंस से 5 फीसदी के ऊपरी सर्किट को छू रहा है। इस दौरान यह शेयर 20% से अधिक चढ़ चुका है।

यह खबर भी पढ़ें:– साल 2024 के पहले आईपीओ ने किया कमाल, पहले दिन निवेशकों को हुआ 4 लाख रुपए का फायदा

6 महीने में 107 फीसदी उछला यह स्टॉक
बता दें कि जीजी इंजीनियरिंग लिमिटेड का शेयर 25 जुलाई 2023 को मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 1.19 रुपए के भाव था। जो 24 जनवरी 2024 को बढ़कर 2.46 रुपए के पहुंच गए है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेशकों को 107 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। 18,19,20,21 और 23 जनवरी को ऊपरी सर्किट को छू गया है। जीजी इंजीनियरिंग के शेयर आज 24 जनवरी को भी खुलने के कुछ ही मिनटों के भीतर 5% का ऊपरी सर्किट छू गया।

GG Eng 01 | Sach Bedhadak

तेजी की वजह
जीजी इंजीनियरिंग लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी में कहा है कि हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि कंपनी के निदेशक मंडल ने बैठक में 13,50,00,000 वारंट को इक्विटी शेयरों में बदलने और अलॉट करने की मंजूरी दी प्रावधानों के मुताबिक यह बदलाव हुआ है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?
जीजी इंजीनियरिंग इलेक्ट्रिक और इक्विपमेंट सेक्टर की कंपनी है। बता दें कि कंपनी की शुरुआत महाराष्ट्र के मुंबई में 23 जनवरी 2006 को हुई थी। कंपनी का मुख्य कारोबार स्ट्रक्चरल स्टील, एग्रीकल्चर पाइप, टोर स्टील और एमएस पाइप के साथ कंस्ट्रक्शन और इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर से जुड़े प्रोडक्ट्स तैयार करती है।