मारपीट मामले में 10 दिन से जारी दलित समाज का धरना, अब तक पकड़ से बाहर है आरोपी

जयपुर नगर पालिका फुलेरा के उपाध्यक्ष योगेश सैनी वह पार्षद श्रवण लाल वर्मा के बीच 9 सितम्बर को मारपीट हो गई थी। तब से लेकर…

दौसा में मारपीट मामले में 10 दिन से जारी दलित समाज का धरना

जयपुर नगर पालिका फुलेरा के उपाध्यक्ष योगेश सैनी वह पार्षद श्रवण लाल वर्मा के बीच 9 सितम्बर को मारपीट हो गई थी। तब से लेकर अब तक दलित समाज मुख्य आरोपी योगेश सैनी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 10 दिन से धरना दे रहा है। दलित समाज के लोगों ने पार्षद श्रवण लाल वर्मा के पक्ष में पुलिस थाने के बाहर धरना दे रहा है औऱ विरोध प्रदर्शन कर रहा है।

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए थाने में दर्ज नामजद रिपोर्ट के आधार पर जांच करते हुए पुलिस टीम ने मात्र 24 घंटे में ही तीन नामजद आरोपियों को बांदरसिंदरी से गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

जानकारी देते हुए थाना अधिकारी रघुवीर सिंह राठौड़ ने बताया कि हमने टीम बनाकर भेजी हुई है। टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। साथ ही योगेश सैनी के परिजनों के साथ परिचित व्यक्तियों से भी पूछताछ भी कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लियाजाएगा। वहीं दलित समाज के लोग पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि ऊंची पहुंच के चलते पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में हीलाहवाली दिखा रही है।

यह भी पढ़ें-  दौसा में पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने कांग्रेस नेता के शोरूम को बनाया निशाना, ढाई लाख का माल किया पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *