Rajasthan Election 2023: प्रदेश में भाजपा के दिग्गजों का जमावड़ा, मोदी, शाह के साथ शिवराज, शिंदे करेंगे प्रचार

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों के पास आज और कल का समय ही बचा है। इससे पहले प्रदेश में आज भाजपा के दिग्गजों के रोड़ शो और जनसभाएं होने जा रही है।

Rajasthan Police 2023 11 23T082950.157 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों के पास आज और कल का समय ही बचा है। इससे पहले प्रदेश में आज भाजपा के दिग्गजों के रोड़ शो और जनसभाएं होने जा रही है। गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजस्थान आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजसमंद दौरा

भीम के देवगढ़ कस्बे में दोहपर 1 बजे पीएम मोदी एक सभा को संबोधित करेंगे। भीम में भाजपा प्रत्याशी हरि सिंह रावत के समर्थन में सभा होगी। सभा को लेकर प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का राजसमंद दौरा

गृहमंत्री अमित शाह नाथद्वारा भाजपा प्रत्याशी विश्वराज सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे। रोड शो से पहले अमित शाह प्रभु श्री नाथ जी के दर्शन करेंगे। प्रशासन ने रोड शो को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है।

CM एकनाथ शिंदे का आज जयपुर में रोड शो

सुबह 11 बजे हवामहल विधानसभा क्षेत्र में करेंगे रोड शो, सुबह 10.30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे एकनाथ शिंदे, शास्त्री नगर पानी की टंकी से रोड शो शुरू होगा, रोड शो नाहरगढ थाना, गणगौरी बाजार, गेटोर रोड, ब्रह्मपुरी बाजार, आमेर रोड होते हुए प्रधान कार्यालय पहुंचकर होगा समाप्त, करीब 10 किलोमीटर से ज्यादा का बताया जा रहा रोड शो, इसके बाद शिंदे मनोहरपुर, कोटपूतली में जनसभाएं करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज पहुंचेंगे राजगढ़

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में विजय संकल्प सभा के अंतर्गत रोड शो करेंगे। अलवर के राजगढ़ के गणेश पोल से आज दोपहर 12:15 बजे करेंगे रोड शो का शुभारंभ होगा।

एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान आज कोटा दौरे पर

बीजेपी प्रत्याशी मदन दिलावर के समर्थन में एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान आज कोटा में सभा करेंगे। यह सभा रामगंजमंडी कस्बे में होगी। सभा का आयोजन दोपहर 11.30 बजे अंबेडकर चौराहा में होगा।

वसुंधरा राजे आज डग में करेंगी 2 आमसभा

दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से पूर्व सीएम राजे चौमहला पहुंचेंगी। पूर्व सीएम की चौमहला में आमसभा के बाद आमसभा सुलिया में होगी।