यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी देने वाला राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी देने वाला राजस्थान (Rajasthan) के मेवात के गिरफ्तार कर लिया…

yogi 2 | Sach Bedhadak

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी देने वाला राजस्थान (Rajasthan) के मेवात के गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी का नाम सरफराज बताया जा रहा है। उसने योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। सरफराज ने पुलिस नियंत्रण कक्ष के डायल 112 के वॉट्स एप पर यह धमकी भरा मैसेज भेजा था। जिसके बाद लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में 2 अगस्त को केस दर्ज किया गया था। जिसके बाद लखनऊ पुलिस आरोपी की धरपकड़ में लग गई थी। जिसे आज राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि लखनऊ के आलम बाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर पर एक चिट्ठी मिली थी, इस चिट्ठी को जब उन्होंने पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। चिट्ठी में देवेंद्र औऱ योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को बम से उड़ा कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसमें लिखा था कि बाकियों की तो गर्दनें काटी हैं तुम्हें तो बम से उड़ाएंगे। देवेंद्र कुमार वही शख्स हैं जिन्होंने यूपी में बूचड़खानों पर रोक लगाने के लिए अदालत में याचिका दाखिल की थी।

पुलिस कंट्रोल रूम-112 के ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने इस मामले में केस दर्ज किया। जिसके बाद छानबीन पर आरोपी सरफराज को राजस्तान के मुस्लिम बहुल इलाके मेवात से पकड़ लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *