IND vs SL : जब वानखेड़े स्टेडियम में लगे सारा-सारा के नारे, किंग कोहली से भीड़ से की रिक्वेस्ट, वीडियो वायरल

shubhman Gil 01 11 1 | Sach Bedhadak

IND vs SL World Cup 2023 : गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने श्रीलंका को 302 रनों से करारी शिकस्त दी है। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका की टीम को सिर्फ 55 रनों पर आउट आउट कर दिया है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिग उतरे शुभमन गिल ने कमाल का प्रदर्शन किया। भले वो शतक बनाने से चूक गए हो, लेकिन उन्होंने भारतीय टीम के लिए 92 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं विराट कोहली भी वनडे में अपना 49वां अर्धशतक बनाने में असफल रहे। वहीं मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने भी 55 गेंदों में 82 रनों की तूफानी पारी खेली।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023: नंबर वन से कैसे जीरो बन गई पाकिस्तान टीम, बर्बादी से जुड़ा है भारत का कनेक्शन, यहां समझे

फैंस ने लगाए सारा-सारा के नारे
भारत-श्रीलंका के मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में चीजें थोड़ी बेकाबू हो गई, जब भीड़ ने शुभमन गिल को चिढ़ाने के लिए ‘सारा-सारा के नारे लगाने शुरु कर दिया है। लोगों ने स्टेडियम में सारा को भाभी कहकर बुलाया है। भारत ने आयोजन स्थल पर श्रीलंका का मुकाबला किया और पूरे खेल में लगातार अपना दबदबा बना कर रखा। वहीं स्टेडियम में मैच देखने आई भीड़ ने मैच के दौरान शुभमन गिल को देखते ही सारा-सारा के नारे लगाने शुरु कर दिया है। इस प्रकार के माहौल से भारतीय टीम के बल्लेबाज थोड़े असहज नजर आए। यह नारे गलत लगे क्योंकि सारा तेंदुलकर स्टेडियम में थी।

जब ऐसे हालात हो जाए और प्रशंसकों ने हमारी भाभी कैसी हो, ‘चिल्लाना शुरु कर दिया’ तो भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आगे आकर स्थिति को संभाला है। कोहली ने मुंबई की भीड़ से अनुरोध किया है कि वो सारा पर तंज कसना बंद करें और इसके बजाय शुभगन गिल का नारा लगाए। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।