Raksha Bandhan 2023: रक्षा बंधन पर ट्राई करें बॉलीवुड अभिनेत्रियों के ये 5 एथनिक लुक, आपका ग्लैमर लुक कर…!

अनन्या पांडे के अलौकिक लहंगे से लेकर आलिया भट्ट की शिफॉन साड़ी तक, राखी के लिए बॉलीवुड डीवाज से प्रेरित ग्लैमरस एथनिक आउटफिट देखें।

Alia bhatt 1 | Sach Bedhadak

Raksha Bandhan 2023: भाई-बहन के बीच प्यार के खास बंधन का त्योहार रक्षा बंधन अब बस आने वाला है। राखी के पर्व पर बहनें अपने भाईयों को रक्षासूत्र बांधती हैं तो भाई अपनी बहनों की रक्षा करने का वादा करते हैं। इस आधुनिक युग में बहनें भाईयों को भी राखी बांधती है और बहनें भी एक-दूसरे को राखी बांधती हैं, जो आपसी देखभाल का प्रतीक है। इस दिन भाई-बहन गिफ्ट्स देते और लेते हैं। भारत में कोई भी त्योहार शानदार पारंपरिक पोशाक, आभूषण और भरपूर ग्लैमर के बिना अधूरा सा लगता है। त्योहार आपकी एथनिक पोशाक के चलते आपको अट्रैक्टिव लुक देता है। यदि आप राखी पर पहनी जाने वाली पोशाक को लेकर असंमजस में हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए 5 ऐसी फैशनेबल पोशाक, जिन्हें बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी पसंद करती हैं। आप भी इन पोशाक को ट्राई कर बॉलीवुड दीवाज की तरह ग्लैमर दिख सकती हैं। नीचे 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कुछ ग्लैमरस एथनिक लुक दिए गए हैं जिन्हें रक्षा बंधन पर बहनें भी ट्राई कर सकती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-दांतों की शेप से पता चलती हैं आपकी पर्सनैलिटी, इन 4 स्टेप्स को फॉलो कर यूं मिनटों में करें पहचान

रक्षा बंधन पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों से प्रेरित पोशाकें

अनन्या पांडे का एथेरियल लहंगा

लहंगा एक ऐसी ट्रेडिशनल पोशाक है जो किसी भी भारतीय त्योहार के लिए बिल्कुल सही है और यह पहनते ही त्योहार का माहौल बन जाता है। रंग-बिरंगे और भाई कढ़ाई वाले लहंगों के दिन अब लद गए है। अब ज्यादातर पेस्टल और सेक्विन ट्रेंड में हैं। अनन्या पांडे अपने एथनिक स्टाइल से फैशन में धूम मचाने के लिए जानी जाती हैं। अगर आप भी अनन्या से प्रेरित है तो आप एक पेस्टल सेक्विन ब्लाउज चुनें और इसे न्यूनतम कढ़ाई या प्रिंट के साथ मैचिंग नेट स्कर्ट के साथ पहनें। एक साधारण दुपट्टा, चोकर नेकलेस, स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनें आप कमाल के दिखेंगी।

आलिया भट्‌ट से प्रेरित शिफॉन साड़ी

भारी साड़ियों और लहंगों से महिलाएं ऊब गई है? यदि आप भी हल्की साड़ियों में सुंदर दिखना चाहती हैं तो रक्षा बंधन पर उबाऊ पोशाकों को छोड़कर आप आलिया भट्‌ट की पसंदीदा शिफॉन साड़ी ट्राई कर सकती हैं। रानी उर्फ आलिया भट्‌ट से प्रेरित हों आप एक चमकदार गुलाबी रंग की शिफॉन साड़ी चुनकर इसके साथ एक स्टाइलिश स्लीवलेस ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ कुछ ट्रेंडी आभूषण और झुमके भी कैरी कर सकती हैं। साथ ही मैचिंग लिपस्टिक भी लोगों को अट्रैक्ट कर सकता है।

सारा अली खान का शानदार थ्री-पीस

बात जब पारंपरिक पोशाक की हो तो सारा अली खान का नाम ना आए ये तो हो ही नहीं सकता। सारा को एनथिक कपड़े बहुत पसंद है और उनके स्टाइल की झलक उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाती है। इस समय को-ऑर्ड सेट बहुत प्रचलन में है और इन्हें स्टाइल करने के लिए लंबी जैकेट से बेहतर हो क्या हो सकता है? सारा का पसंदीदा आउटफिट सेक्वीन कढ़ाई वाला एक क्रॉप टॉप, मैचिंग स्ट्रेट-फिट ट्राउजर और एक प्लेयर्ड बॉटम के साथ पूरी आस्तीन वाली लंबी जैकेट है। इसके साथ कुछ आभूषण, बालों के सामने की और पफ बनाकर ग्लैमर दिख सकते हैं।

मृणाल ठाकुर का पेसटल गुलाबी कुर्ता और पलाजो

यदि आप मिनिमलिसट और एलिंगेट टाइप के हैं, जिन्हें कपड़ों के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंअ पसंद नहीं हैं, तो आप अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का पेस्टल गुलाबी कुर्ता ट्राई कर सकते हैं। उन्हें पूरी आस्तीन और चकमदार बटनों वाला फिटेड कुर्ता बहुत पसंद है, जिस पर एक तरफ स्टाइलिश फूलों की कढ़ाई हो। साथ ही वो मैचिंग दुपट्‌टे और पलाजो पैंट के साथ पेयर करना पसंद करती हैं। इतना नहीं इसके साथ में वह खुले बाल, कम मेकअप के साथ ईयरिंग्स में राजकुमारी जैसी लगती हैं। आप मृणाल ठाकुर की ये पोशाक ट्राई कर ग्लैमर लग सकती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या आप भी कर चुकी 30 की उम्र पार, तो साल में एक बार जरूर करवाएं ये जांच

कृति सेनन का ब्रालेट ब्लाउज और शरारा लुक

त्योहार पर लड़कियां अक्सर रेड कलर का ट्रेंडी ब्लाउज और शरारा पहनना पसंद करती हैं। कृति सेनन भी एक फैशनेबल अभिनेत्री हैं। उनके एथनिक लुक से प्ररेणा ली जा सकती है। कृति सेनन के रेड वी-नेक ब्लाउज और सोने की कढ़ाई वाला मैचिंग शरारा और पूरी आस्तीन वाला ट्राउजर चुन सकते हैं। इसके साथ जड़ाऊ बालियां और हार कैरी कर सकते हैं। साथ ही मैचिंग लिपस्टिक, आई शैडो आपके लुक और ज्यादा एनथिक बना देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *