शाहरुख खान की ‘जवान’ को लगा बड़ा झटका, ‘फुकरे 3’ और ‘चंद्रमुखी 2’ ने लगा दी रोक

Jawan vs Fukre 3 vs Chandramukhi 2 Box Office Colletion: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को कंगना रनौत और पुलकित सम्राट की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। ये दोनों फिल्में जवान की कमाई पर भी असर डाल रही हैं।

jawan fukrey 3 chandramukhi 2 | Sach Bedhadak

Jawan vs Fukre 3 vs Chandramukhi 2 Box Office Colletion: बॉक्स ऑफिस के बादशाह शाहरुख खान की ‘जवान’ पर खतरा मंडराने लगा है। दरअसल, ‘जवान’ की कमाई में गिरावट आने लगी है। पिछले 3 हफ्तों से यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी। लेकिन अब कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ और पुलकित सम्राट की फिल्म ‘फुकरे 3’ रिलीज होते ही ‘जवान’ को कड़ी टक्कर दे रही हैं। दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। इन फिल्मों की कमाई से जवान की कमाई पर असर पड़ा है। फिल्म जवान ने रिलीज के 22वें दिन अच्छी कमाई की थी।

फिल्म ‘ईद-ए-मिलाद’ का पूरा फायदा भी मिला और करीब 5.50 करोड़ रुपए की कमाई की। इससे पहले दिन फिल्म 4.85 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई थी। अब तक जवान भारत में कुल 581.43 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं जवान का ने वर्ल्डवाइड 1030 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘डोनों’ मूवी के प्रमोशन के लिए जयपुर आए राजवीर, अवनीश और पालोमा, बोले-स्टार बनने पर नहीं, एक्टिंग

‘फुकरे 3’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पुलकित सम्राट और ऋचा चड्‌ढा की फिल्म ‘फुकरे 3’ 28 सितंबर को रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को कड़ी टक्कर दे रही है। फुकरे 3 ने पहले करीब दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फुकरे 3 ने फुकरे रिटर्न्स का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। फुकरे रिटर्न्स ने पहले दिन 8.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। माना जा रहा है कि वीकेंड पर फुकरे 3 अच्छी कमाई करने में कामयाब रहेगी।

‘चंद्रमुखी 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ भी अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि, ‘चंद्रमुखी 2’ का साउथ में ज्यादा क्रेज है। फिल्म ने पहले दिन 7.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जिसे अच्छी ओपनिंग माना जा रहा है। पी वासु के डायरेक्शन में बनी चंद्रमुखी 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। साउथ की फिल्म चंद्रमुखी 2 को तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol की ‘Gadar 2’ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को पछाड़ा, जानें अब तक की टोटल कमाई

‘द वैक्सीन वॉर’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर सकी। ‘द वैक्सीन वॉर’ ने पहले दिन करीब 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फैंस का भरपूर प्यार मिला था।