जयपुर में महिला की अधजली लाश मिली, हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक पेट्रोल डालकर लगाई आग

जयपुर। राजधानी जयपुर से सटे कानोता थाना क्षेत्र में एक महिला का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की हत्या कर उसके को…

New Project 2023 09 29T114303.727 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर से सटे कानोता थाना क्षेत्र में एक महिला का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की हत्या कर उसके को सड़क किनारे फेंक दिया। महिला की पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव को आग लगाकर जला दिया। वहां मौजूद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कानोता थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है।

बस्सी एसीपी फूलचन्द मीना ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 7:00 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना मिली कि कानोता के पापड़ गांव में सड़क किनारे महिला की अधजली लाश मिली है। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को अधजला शव पड़ा हुआ मिला। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा थी।

कानोता थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में महिला की हत्या कर पहचान छिपाने के लिए शव को जलाना सामने आया है। मृतका की उम्र करीब 25 साल है। महिला का आधा चेहरा जलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

महिला की हत्या कर शव लगाया ठिकाने…

पुलिस ने बताया कि महिला की कहीं और हत्या की गई है। इसके बाद उसके शव को कपड़े में बांधा गया था। शव को ठिकाने लगाने के लिए देर रात किसी वाहन के जरिए पापड़ गांव में सुनसान जगह लेकर आई गई। सड़क पर महिला के शव को फेंककर डीजल-पैट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। शव को आग के हवाले कर हत्यारे मौके से फरार हो गए। महिला की अधजली लाश का आधा चेहरा जलने से बच गया है, उसके चेहरे के बाएं तरफ मस्सा है। पुलिस मृतका की पहचान के साथ हत्यारों की भी तलाश कर रही है।