भांकरोटा फायरिंग मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार, अजमेर रोड पर हुई थी वारदात

जयपुर में भांकरोटा फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, आज पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले…

image 2023 02 27T130005.210 | Sach Bedhadak

जयपुर में भांकरोटा फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, आज पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आज दोपहर 3 बजे डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा प्रेस कांफ्रेंस करेंगी और इस पूरी वारदात का खुलासा करेंगी।

थार खरीदने के लेनदेन को लेकर विवाद

बता दें कि बीते रविवार शहर के अजमेर रोड पर भांकरोटा थाना इलाके में पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चल गई थीं, यहां पर त़ड़के लगभग सवा 4 बजे शिवम रिसोर्ट के पास एक फॉर्च्यूनर गाड़ी ने पहले तो थार को टक्कर मारी इसके बाद फॉर्च्यूनर में सवार लोगों ने थार में सवार दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं और फरार हो गए थे। इस फायरिंग थार सवार दयाराम और धर्मचंद गंभीर रूप से घालय हो गए थे। इस मामले की सूचना के बाद भांकरोटा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायल युवकों को SMS अस्पताल में भर्ती कराया।

एक-दूसरे के परिचित हैं दोनों पक्ष

अभी तक हुई जांच में पता चला है कि थार में वैशाली नगर का रहने वाला 28 वर्षीय सोनू, 27 वर्षीय दयाराम औऱ 30 वर्षीय धर्मचंद चौधरी के साथ थार से अजमेर रोड की तरफ जा रहा था। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी, जिसके बाद आज इन्हें पकड़ लिया गया। वेदप्रकाश अजमेर रोड स्थित ओमेक्स सिटी में रहता है। इसके खिलाफ अलग-अलग पुलिस थानों में 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं। सोनू शर्मा वेदप्रकाश का ही परिचित है। वह कानोता इलाके में रेस्टोरेंट चलाता है। जिस थार से सोनू, धर्मचंद और दयाराम जा रहे थे उसे सोनू ने गोली मारने वाले कमलेश और वेदप्रकाश से खरीदी थी। जिसके हिसाब के 28 हजार रुपए बकाया थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *