Rakhi Sawant: पति संग विवादों के बीच राखी ने विदेश में एक्टिंग अकादमी खोलने का किया एलान

Rakhi Sawant: राखी सावंत के जीवन में मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं लेती हैं। कभी शादी में धोखा तो कभी मां की दुनिया को…

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: राखी सावंत के जीवन में मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं लेती हैं। कभी शादी में धोखा तो कभी मां की दुनिया को छोड़ जाना। लेकिन इन सबके बीच राखी ने सारी परेशानियों का डटकर सामना किया है। इस बात का सबूत है राखी का फिर से काम पर जाना, दरअसल राखी इस दिनों म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच राखी की मुलाकात पैपराजी से हुई और उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात की।

विदेश में खोलेंगी एक्टिंग अकादमी

Rakhi Sawant: पति के साथ चल रहे विवादों के बीच राखी फिर से अपने काम की शुरुआत कर रही हैं। इस बाात की जानकारी देते हुए वो कहती हैं कि, ‘मैंने al Karama में एक एकेडमी खोली है, जो गल्फ और अन्य देशों के इच्छुक एक्टर्स को बॉलीवुड में काम करने के लिए ट्रेनिंग देगी।’

Rakhi Sawant: म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में है बिजी

राखी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। जो जो उनके बारे में जान रहा है उनमें से कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तो कई उनके साथ भी खड़े हैं। राखी सावंत को पिछले हफ्ते ताना मारा गया, जब वो मैसूर में आदिल खान के पैरेंट्स के घर पहुंच गईं। उनके खूब वीडियो वायरल हुए, जिसमें कभी वो आदिल को ‘गंजा’ तो कभी ‘ड्राइवर’ बता रही हैं। हालांकि लोगों की दुआओं का ही नतीजा है कि अब राखी काम पर वापिस लौट आई हैं और जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *