चुनावी सरगर्मी के बीच वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, बोलीं-‘इन्हें सबक सिखाना होगा’

Lok Sabha Election 2024 : पूर्व सीएम वसुंधरा अपने बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह का प्रचार-प्रसार करने झालावाड़ पहुंची। जहां उन्होंनें कहा कि इन्हें सबक सिखाना होगा।

Vasundra Raje | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024 : जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Former CM Vasundra Raje) ने कहा कि झालावाड़-बारां (Jhalawar-Baran Lok Sabha Seat) की जनता से लगातार मुलाक़ात और चर्चा हो रही है और उनकी मंशा स्पष्ट है। इस क्षेत्र ने तय कर लिया है कि हम पांचवीं बार भी भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) को रिकॉर्ड मतों से जिताकर सांसद बनाएंगे। लोगों ने संकल्प ले लिया है कि वे इस लोकसभा क्षेत्र में विकास को वोट और भ्रष्टाचार को चोट करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-हॉट सीट बाड़मेर: रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखे भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल

राजे मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं जिनके हाथ में सरकार के खजाने की चाबी थी और उस खजाने को इन्होंने लूटने का काम किया।

जनता की नहीं खुद की सेवा की। जिनके भ्रष्टाचार और अवैध खनन के चर्चे पूरे प्रदेश में रहे। ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा। मैं पूर्व उप राष्ट्रपति स्वर्गीय भैरों सिंह शेखावत को याद करते हुए धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने झालावाड़-बारां जैसे परिवार में भेज कर मुझ पर बड़ा उपकार किया।

यह एक ऐसा परिवार है जिसने 35 सालों में कभी मुझे निराश नहीं किया। कितनी ही चुनौतियां सामने आई यहां के लोग हमेशा मेरे साथ ढ़ाल बनकर खड़े रहे।

यह खबर भी पढ़ें:-रविंद्र सिंह भाटी की बगावत से बीजेपी को होगा नुकसान? अर्जुनराम मेघवाल ने दिया बेबाक जवाब