रविंद्र सिंह भाटी की बगावत से बीजेपी को होगा नुकसान? अर्जुनराम मेघवाल ने दिया बेबाक जवाब

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : कैलाश चौधरी के समर्थन में प्रचार कर रहे केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने रविंद्र सिंह भाटी को लेकर पूछे गए सवालों पर बेबाकी से जवाब दिए।

arjunram Meghwal | Sach Bedhadak

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 सीटों पर वोटिंग हुई। 13 सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होना है। बीजेपी के दिग्गज नेता और स्टार प्रचारक चुनाव जी जान से प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है।

चुनाव सभा में जुट रही भीड़ को देखते हुए निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का पलड़ा भारी लग रहा है। वहीं कांग्रेस ने यहां से उम्मेदाराम को उम्मीदवार बनाया है तो भाजपा ने केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पर दूसरी बार भरोसा जताया है। लेकिन यहां बीजेपी और कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘SC-ST के आरक्षण में कमी कर खास जमात को देना चाहती थी कांग्रेस’ PM का विपक्ष पर बड़ा हमला

मेघवाल ने भाटी पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी कैलाश चौधरी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। जहां मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने रविंद्र सिंह भाटी को लेकर पूछे गए कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

‘वर्तमान में जीना चाहिए’

भाटी की बीजेपी से बागवत के बाद विधानसभा चुनाव और अब लोकसभा लड़ने को लेकर किए गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि वर्तमान में जीना चाहिए। पहले क्या हुआ, उसका पानी बहुत बह गया। उन्होंने कहा कि बायतु समेत पूरे इलाके में कैलाश चौधरी के समर्थन में हवा है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘रविंद्र सिंह भाटी कांग्रेस की ‘बी’ टीम…’ कैलाश चौधरी बोले-‘जनता पीएम मोदी के साथ’