CSK vs LSG : लखनऊ के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी धोनी की मंडली, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

CSK vs LSG IPL 2024 : आईपीएल 2024 का 39वां मुकाबला आज यानी 23 अप्रैल को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जायेगा। यह मुकाबला…

csk 8 | Sach Bedhadak

CSK vs LSG IPL 2024 : आईपीएल 2024 का 39वां मुकाबला आज यानी 23 अप्रैल को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जायेगा। यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला जायेगा। दोनों टीमों के बीच टॉस शाम 7 बजे होगा और 7:30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में चेन्नई और लखनऊ के बीच यह दूसरा मुकाबला है। साथ ही दोनों टीमों ने अपना पिछला मुकाबला भी एक-दूसरे के खिलाफ शुक्रवार यानी 19 अप्रेल को ही खेला गया था। लखनऊ में खेले गए इस मैच में केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : MI का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगड़ा, कोहली का ऑरेंज और बुमराह का पर्पल कैप पर कब्जा

अंकतालिका में चेन्नई और लखनऊ पांचवें नंबर पर बरकरार
चेन्नई सुपर किंग्स यह मुकाबला अपने घरेलू मैदान में खेल रही है। ऐसे में ऋतुराज गायकवाड की अगुवाई वाली चेन्नई टीम इस मैच को जीतकर लखनऊ से बदला पूरा करना चाहेगी। लखनऊ टीम अपने मैच विनिंग कॉम्बिनेशन में छेड़छाड़ नहीं करना चाहती है।

वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम भले ही पिछला मैच लखनऊ से हारी होगी, लेकिन इस मुकाबले में गायकवाड़ भी अपनी प्लेइंग-11 से छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे। बता दें कि चेन्नई और लखनऊ दोनों टीमों ने अब तक 7 में से 4 मैच जीते हैं। ऐसे में पॉइंट्स टेबल में भी चेन्नई बेहतरीन नेट रनरेट के चलते चौथे नंबर पर काबिज है। जबकि लखनऊ टीम ठीक उससे बाद पांचवें नंबर पर है।

lsg 01 2 | Sach Bedhadak

दोनों टीमों में किसका पलड़ा भारी
आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अब तक 4 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें चेन्नई को 1 जीत हासिल की है, जबकि लखनऊ को दो मुकाबलों में जीत मिली है। एम मैच का परिणाम बेनतीजा रहा है।

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
एलएसजी की टीम: क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर।

इम्पैक्ट सब: अर्शिन कुलकर्णी, कृष्णप्पा गौतम, युद्धवीर सिंह, मणिमारन सिद्धार्थ, अरशद खान।

सीएसके की टीम: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्ताफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना।

इम्पैक्ट सब: समीर रिजवी, शार्दुल ठाकुर, शेख रशीद, निशांत सिंधु, मिचेल सेंटनर।