झालावाड़ में मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की मौत, ढाबे पर खाना खाकर लौट रहे थे तीन दोस्त

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में बुधवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बाइक सवार मेडिकल छात्र सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गए। हादसे…

New Project 2023 05 18T150825.464 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में बुधवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बाइक सवार मेडिकल छात्र सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गए। हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं एक छात्र घायल हो गया। छात्र की गंभीर हालत होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा एनएच 52 पर अकलेरा थाना इलाके के तेलियाखेड़ी के पास बुधवार देर रात करीब 2:30 बजे हुआ।

असनावर थानाधिकारी राजकुमार त्योहारिया ने बताया कि झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के तीन छात्र बुधवार रात करीब ढाई बजे बुलेट बाइक से खाना खाने के लिए बृजवासी ढाबे पर गए थे। वापस लौटते समय छात्रों की बुलेट बाइक सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में तीनों छात्र घायल हो गए।

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को जानकारी दी। जहां, डॉक्टरों ने प्रवीण (28) पुत्र अजय सिंह राजपूत निवासी चूरू और प्रशांत (21) पुत्र सतवीर सिंह रावत निवासी हनुमानगढ़ को मृत घोषित कर दिया। वहीं विमल पुत्र सज्जन सिंह निवासी झुंझुनूं को घायल होने पर जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है।

दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत की खबर से मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया। मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने बताया कि तीनों 2021 बैच के स्टूडेंट हैं और सेकंड ईयर में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *