लूट मची है, 55 इंच का यह स्मार्ट टीवी मिल रहा बिल्कुल मुफ्त, घर में देगा थिएटर जैसा मजा

अगर आप घर बैठे थिएटर जैसा मजा लेना चाहते है वो भी मुफ्त में तो ये कंपनी अपने 5 लाख कस्टमर्स को दे रही फ्री 55 इंच का स्मार्ट टीवी।

telly smart tv free | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं और पैसे की कमी भी है तो आपके लिए ये एक बड़ा मौका है। दरअसल, Telly नाम की एक कंपनी 5 लाख कस्टमर्स को 55 इंच का फ्री टीवी देने जा रही है। चौंक गए ना आप? लेकिन यह बिल्कुल सच है। टेली कंपनी मुफ्त में स्मार्ट टीवी दे रही है। इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बस बुक कराना होगा। टेली कंपनी के को-फाउंडर Ilya Pozin ने 5 लाख टीवी फ्री देने का ऐलान किया है। अगर कोई आपको कहे कि बाजार में दो स्क्रीन वाला टीवी आया है मुफ्त मिल रहा है तो कैसे लगेगा? आपको चाहे कैसा भी लगे, लेकिन यह सच है।

यह खबर भी पढ़ें:-आपके घर में लगा है AC तो यह बातें जरूर जान लें, होगी बिजली की बचत

Smart TV | Sach Bedhadak

कैसे मिलेगा दो स्क्रीन वाला टीवी मुफ्त

बता दें कि ग्राहक मुफ्त में टीवी ऑनलाइन रिजर्वेशन सिस्टम के तहत पा सकते हैं, यह मौका शुरू के 5 लाख बैच को दिया जा रहा है। बता दें कि फिलहाल यह टीवी अमेरिकी बाजार में पेश किया गया है। पॉजिन ने टीवी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस टीवी का 55 इंच का डिस्प्ले एक स्टैंडर्ड टीवी की तरह काम करता है, जबकि इसकी दूसरी स्क्रीन मौसम, खेल स्कोर और स्टॉक की कीमतों को दिखाती है। सामने आई खबरों के मुताबिक, ये डुअल स्क्रीन स्मार्ट टीवी 55 इंच के 4K HDR थिएटर डिस्प्ले के साथ आता है। टेली के इस टीवी में नए एक्सपीरियंस के लिए स्मार्ट स्क्रीन मिलता है। इससे वीडियो कॉलिंग, लाइव न्यूज और स्पोर्ट्स अपडेट पाई जा सकेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-15 हजार से कम में खरीद सकते हैं ये 5G स्मार्टफोन, दमदार है बैटरी और कैमरा

क्या हैं इस टीवी खासियतें

55 इंच के इस टीवी में पावरफुल साउंड सिस्टम मिलता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें 5 ड्राइवर इमर्सिव साउंड मिलता है। 5 ड्राइवर का मतलब है कि टीवी आपको किसी मूवी थिएटर या कॉन्सर्ट जैसी फिलिंग्स देता है। इसमें कस्टमर्स को गेम रूम भी मिलता है, जिसमें वीडियो गेन, आर्केट क्लासिक और मल्टीप्लेयर एक्सपीरियंस मिलता है। ये ‘Hey Telly’ वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है। आप हे टेली कहकर किसी भी तरह के टास्क को पूरा करवा सकते हैं। इससे अलार्म लगाने को, या अलार्म बंद करने के लिए भी कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *