हॉट सीट बाड़मेर: रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखे भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल

Lok Sabha Election 2024 : बाड़मेर संसदीय क्षेत्र में निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी ने शो किया। इस दौरान भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल भी नजर आए।

Ravindra Singh Bhati 7 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024, जयपुर। राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर में पल-पल में राजनीतिक रंग बदल रहा है। यहां से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे शिव विधायक रविंद्र भाटी (Ravindra Singh Bhati) को लोगों का अपार साथ मिल रहा है। जिससे भाजपा-कांग्रेस दोनों दलों के रणनीतिकार चितिंत हैं।

भाजपा-कांग्रेस दोनों दलों के नेता बाड़मेर के रण को जीतने के लिए सभी राजनीतिक पैतरें आजमा रहे हैं। लेकिन रविंद्र भाटी वन मैन आर्मी की तरह न सिर्फ दोनों दलों को आरोपों का जवाब दे रहे हैं। बल्कि अपने साथ उन्हीं दलों के नेताओं को दिखाकर पार्टी के समर्थकों की नींद भी हराम कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार देर शाम एक बड़ा रोचक नजारा देखने को मिला। बाड़मेर में रविंद्र भाटी के रोड-शो में भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल (Manvendra Singh Jasol) नजर आएं।

यह खबर भी पढ़ें:-रविंद्र सिंह भाटी की बगावत से बीजेपी को होगा नुकसान? अर्जुनराम मेघवाल ने दिया बेबाक जवाब

भाटी के रोड-शो में भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल के दिखने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ दावा किया जा रहा कि भाटी को जसोल का साथ मिल गया है। क्योंकि आज ही दिन में मानवेंद्र सिंह जसोल राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के साथ भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में राजपूत समाज के लोगों के साथ बैठक भी की।

राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू

रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखने के बाबात मानवेंद्र सिंह जसोल ने कहा कि वो हनुमान जयंती के मौके पर हनुमान जी का दर्शन-पूजन करने मंदिर जा रहे थे। उसी दौरान भाटी का रोड-शो गुजर रहा था। अंदरखाने सेचर्चा है कि मानवेंद्र सिंह जसोल, अमीन खान सहित भाजपा-कांग्रेस के कई स्थानीय कद्दावर नेता भाटी को समर्थन देचुके हैं। लेकिन पार्टी बंधन में बंधे होने के कारण ये लोग खुलकर कु छ भी कहने से बच रहे हैं। अब देखना है कि कल बाड़मेर में प्रचार अभियान के आखिरी दिन थार की राजनीति का ऊंट किस करवट बैठता है।

राजपूतों को साधने में जुटी भाजपा

बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर मुकाबला टक्कर का है। इस बीच भाजपा राजपूत वोटर को साधने के तमाम जतन कर रही है। पहले पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में मानवेंद्र सिंह को भाजपा में घर वापसी करवा कर राजपूत वोटर्स को साधने का प्रयास किया गया था तो वहीं अब भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज बाड़मेर -जैसलमेर सीट के प्रवास पर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बाड़मेर और शिव में भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक ली और खासकर राजपूत वोटर्स को साधने का प्रयास किया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘SC-ST के आरक्षण में कमी कर खास जमात को देना चाहती थी कांग्रेस’ PM का विपक्ष पर बड़ा हमला

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जैसलमेर पहुंचे और जैसलमेर में राजपूत समाज की विशेष बैठक भी ली। यह बैठक माहेश्वरी सेवा सदन में आयोजित की गई। जहां राजपूत समाज के कई दिग्गजों से राठौड़ ने सीधा संवाद किया। सूत्रों के हवाले जानकारी मिली है कि रविंद्र सिंह को मात देने के किए अब भाजपा राजपूत वोटर्स को मनाने में जुटी है और राज्यवर्धन ने भी भाजपा के पक्ष में मतदान की बात की है।