कोटा में सियासी घमासान, प्रहलाद गुंजल SP ऑफिस तक निकालेंगे जन संघर्ष एवं जन समर्थन यात्रा

Lok Sabha Elections 2024: कोटा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने पुलिस पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाया। एसपी और डीजी के आश्वासन के बाद खत्म धरना खत्म किया।

Prahlad Gunjal 1 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Elections 2024, जयपुर। लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान के कोटा में मंगलवार रात सियासी घमासान उस समय तेज हो गया जब कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल (Prahlad Gunjal) पुलिस पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई के आरोप लगाते हुए अपने समर्थकों संग धरने पर बैठ गए। गुंजल ने कोटा पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां पुलिस लगातार निर्दोष कार्यकर्ताओं को जेल में डाल रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-चुनावी सरगर्मी के बीच वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, बोलीं-‘इन्हें सबक सिखाना होगा’

गुंजल ने आईजी पर मंडे आरोप

पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठे गुंजल ने कहा कि कोटा आईजी एक एजेंट की तरह काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने राजस्थान के डीजीपी और चुनाव आयोग से की है। लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। गुंजल ने पुलिस पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप भी लगाया। निर्दोष कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग करते हुए गुंजल एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए हैं और इस तरह की कार्रवाई को रोकने की मांग कर रहे हैं।

गुंजल निकालेंगे विरोध रैली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुंजल बुधवार को घटोत्कच चौराहे से एसपी ऑफिस तक पुलिस के खिलाफ विरोध रैली निकालेंगे। हालांकि रात करीब 2:30 बजे बाद डीजी व एसपी के आश्वासन के बाद गुंजल ने अपना धरना समाप्त कर दिया है। राजस्थान में दूसरे चरण में 13 सीटों पर वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है। ऐसे में सियासी हलचल बढ़ना लाजमी है। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक आज शाम 6 बजे राजस्थान में चुनाव प्रसार थम जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-हॉट सीट बाड़मेर: रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखे भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल