बिग बॉस OTT-2 का विनर कौन बनेगा, किसे लगेगा करारा झटका, उर्फी जावेद ने कर दिया खुलासा!

उर्फी ने एक ट्वीट कर खुलासा किया कि वह इस सीजन में मनीषा रानी को सबसे ज्यादा पसंद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह मनीषा को सपोर्ट कर रही हैं।

urfi javed | Sach Bedhadak

Urfi Javed on Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस औटीटी 2 अब तक रोमांस और कंट्रोवर्सिज से भरपूर रहा है। कभी सलमान ने किसी कंटेस्टेंट को डांट लगाई तो कभी किसी को प्यार किया। लोग इस शो से खूब मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में अदाकारा उर्फी जावेद ने भी इस शो को लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

उर्फी ने एक ट्वीट कर खुलासा किया कि वह इस सीजन में मनीषा रानी को सबसे ज्यादा पसंद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह मनीषा को सपोर्ट कर रही हैं। हालांकि, विनर के तौर पर अदाकारा ने खुलकर मनीषा रानी का नाम नहीं लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2 Trailer’ का इंतजार खत्म, ट्रेलर देखने से पहले जान लें ये 5 अनजाने फैक्ट्स

उर्फी के हिसाब से ये हो सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा कि वो टीम मनीषा में शामिल हैं। हालांकि उन्हें अभिषेक और एलविश भी काफी पसंद हैं जो काफी मेच्योर और स्ट्रॉन्ग हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस बार इन तीनों में से ही बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर होगा।

उर्फी ने पहले भी किया था मनीषा रानी को सपोर्ट

अदाकारा उर्फी जावेद ने एक्ट्रेस मनीषा रानी को इससे पहले भी खुलकर सपोर्ट किया था। उन्होंने इससे पहले एक ट्वीट करते हुए मनीषा रानी के लिए बेबिका के बर्ताव की घोर निंदा की थी। उन्होंने लिखा था कि उन्होंने पहले बेबिका को सपोर्ट करने की कोशिश की थी। मगर वो काफी बदतमीज और इरिटेटिंग हैं। उन्होंने मनीषा रानी के साथ आज क्या किया। फालतू में धक्का मारना बिल्कुल भी सही नहीं हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के 5 साल बाद गौतम और पंखुड़ी के घर गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

एलविश और अभिषेक की पक्की दोस्त हैं मनीषा रानी

आपको बता दें कि बिहार की छोरी मनीषा रानी अपने खुले स्वभाव और दिलकश अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं। वो घर में भी अभिषेक मल्हान और एलविश यादव की टीम में हैं और दोनों की अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। लोग मनीषा का गेम पसंद कर रहे हैं। फिलहाल गेम में जल्द ही टिकट टू फिनाले की रेस होने वाली है। इस रेस में फैसला होगा कि टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर अपनी जगह सुरक्षित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *