मुफ्त में देखें Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki, ऐसे बुक करें टिकट

How to Get Free Movie Ticket: अगर आप फी में Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki देखना चाहते हैं तो ये एक आसान सा टिप्स आपके पूरे पैसे बचा सकता है। जानिए पूरा प्रोसेस।

Dunki Movie | Sach Bedhadak

How to Get Free Movie Ticket: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘Dunki’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो आपको हम एक ऐसा आइडिया बता रहे हैं जिससे आप फ्री में टिकट देख सकते हैं। फ्री में मूवी देखने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में बुक माई शो को ओपन करना होगा, ऐप खोलने के बाद Dunki फिल्म के बैनर पर क्लिक कर, सिनेमाहॉल और सीट को चुने।

यह खबर भी पढ़ें:-56 साल के अरबाज खान करेंगे दूसरी शादी, सामने आया दुल्हन का नाम और शादी की डेट?

हॉल और सीट चुनने के बाद आपको अगले स्टेप में पेमेंट ऑप्शन पर टैप करना है, पेमेंट पेज पर आप लोगों को More Payment Options पर क्लिक करना होगा, इसके बाद अगले पेज पर आपको Redeem Points ऑप्शन पर टैप करना है। रिडीम प्वाइंट्स पर क्लिक करने के बाद बैंकिंग पार्टनर की लिस्ट जा जाएगी। इस लिस्ट में अपने बैंक को चुनना होगा। बैंक चुनने के बाद आपको क्रेडिट और डेबिट दोनों ही कार्ड ऑप्शन्स दिखाई देंगे।

टिकट बुक करते समय जो ध्यान देने वाली बात है वो यह है कि अगर आप Book My Show App के जरिए मूवी टिकट बुकिंग कर रहे हैं तो आपको डेबिड कार्ड के लास्ट के चार अंक डालने होंगे। लेकिन अगर आप बुक माई शो की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए टिकट बुक कर सकते हैं तो आपको डेबिट कार्ड का पूरा नंबर डालना होगा।

डेबिट कार्ड और फोन नंबर डालने के बाद चेक बैलेंस पर क्लिक करें, इसके बाद आपको प्वाइंट्स नजर आएंगे। ये प्वाइंट्स वो होते हैं जो आप लोगों ने डेबिट कार्ड यूज करते वक्त कमाए हैं। यही प्वाइंट्स बुक माय शो के जरिए फ्री मूवी टिकट दिलाने में मदद करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki BO Prediction: बजट 120 करोड़…पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ सकती है ‘डंकी’, जानें आंकड़ें?