Dunki BO Prediction: बजट 120 करोड़…पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ सकती है ‘डंकी’, जानें आंकड़ें?

Shah Rukh Khan Film Dunki Box Office Collection : शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ रिलीज हो चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म की बड़ी ओपनिंग की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

Dunki | Sach Bedhadak

Shah Rukh Khan Film Dunki Box Office Collection : शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ आज यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। किंग खान के फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘डंकी’ उनके फैंस के लिए बेहद पसंद आ रहा है। ‘DUNKI’ की एडवांस बुकिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ से भी ज्यादा की कमाई कर सकती है।

एडवांस बुकिंग से डंकी ने काफी पैसा बटोरा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डंकी ओपनिंग डे एडवांस बुकिंग से 15 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन करेगी। फिल्म एनालिस्ट गिरीश जौहर ने प्रीडिक्शन किया है कि डंकी ओपनिंग डे 35 से 40 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Mokshada Ekadashi: मोक्षदा एकादशी को रखे व्रत, मिलेगी सभी पापों से मुक्ति, जानें पूजा से जुड़े सभी नियम

शानदार ओपनिंग करेगी ‘डंकी’

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने ओपनिंग डे 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यह हिंदी बेल्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वहीं पठान ने पहले दिन भारत में 55 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब देखना दिलचस्प होगा की ‘डंकी’ इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं?

किंग खान की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म?

शाहरुख खान की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने ऐतिहासिक ओपनिंग करने का दावा किया है। वहीं बात करें राजकुमार हिरानी की तो अभी तक उन्होंने अपने कॅरियर में अब तक कोई फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। बता दें कि शाहरुख की तीनों फिल्मों में डंकी का बजट सबसे कम है। ये फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है। वहीं, जवान 300 और पठान और प्रोड्यूसर्स ने 225 करोड़ रुपए लगाए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-BOX OFFICE WAR : जयपुर में प्रभास पर भारी पड़ेंगे किंग खान, मिले सालार से 5 गुणा ज्यादा शो