‘मेरा रेप किया और बेटी के साथ हुई छेड़छाड़…’ महिला का आरोप, पूर्व MLA सहित 9 के खिलाफ पॉक्सो का केस

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने साल 2021 और 2022 में कई बार रेप किया और मेरी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की। इसके अलावा मेरी सहेली के साथ भी दुष्कर्म किया।

Mewaram Jain

Mewaram Jain : बाड़मेर से विधायक रहे मेवाराम जैन का नाम एक बार फिर चर्चा में है। एक महिला ने कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक मेवाराम जैन सहित 9 लोगों के खिलाफ रेप व पॉक्सो का मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने साल 2021 और 2022 में कई बार रेप किया और मेरी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की। इसके अलावा मेरी सहेली के साथ भी दुष्कर्म किया। इस मामले में महिला ने बुधवार को जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक महिला के साथ पहली बार दुष्कर्म तब हुआ, जब वह साल 2021 में अपने पिता का इलाज करने के लिए बस से पचपदरा जा रही थी। तब उसकी मुलाकात बाड़मेर निवासी रामस्वरूप से हुई। जिसने पहले दोस्ती की और फिर होटल में ले जाकर नशे की गोलियां खिलाने के बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बना लिया। जिसके दम पर आरोपी ब्लैकमेल करने लगा।

पूर्व विधायक, RPS सहित 9 के खिलाफ पॉक्सो का केस

रेप पीड़िता का आरोप-

‘मेरा रेप किया और नाबालिग बेटी के साथ हुई छेड़छाड़…’ महिला का आरोप, पूर्व MLA, RPS सहित 9 के खिलाफ पॉक्सो का केस

मेरी नाबालिग बेटी के साथ भी करते थे छेड़छाड़

घर आई सहेली के साथ रेप

आरोपी ने पूर्व विधायक मेवाराम जैन से महिला को मिलवाया तो उसने भी रेप किया। विधायक के साथियों ने भी कई बार महिला के साथ अश्लील हरकत की। इतना ही नहीं, आरोपी अन्य महिलाओं को भी लाने के लिए दबाव बनाता था। एक दिन जब सहेली मेरे घर पर आई थी, तभी आरोपी भी आ गए और उसके साथ भी रेप किया। आरोपियों ने मेरे साथ साल 2021 से 2022 के मध्य तक कई बार रेप किया। आरोपी उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करते थे।

बेटी से छेड़छाड़…थाने गई तो पुलिसकर्मी भी निकले हैवान!

रिपोर्ट में महिला ने बताया कि जब वह बेटी के साथ हुई हरकत के बारे में पुलिस को बताने के लिए बाड़मेर के कोतवाली थाने पहुंची तो वहां भी उसे प्रताड़ित किया गया। थानाधिकारी, एसआई, आरपीएस अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मियों ने उसके साथ गलत हरकत की। महिला ने पुलिसकर्मियों पररेप के साथ ही केस दर्ज करने में बाधा उत्पन्न करने और धमकाने का भी आरोप लगाया है।

इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जोधपुर के डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि एक महिला की तरफ से थाने में पूर्व विधायक मेवाराम जैन, आरपीएस आनंद राजपुरोहित, कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा, एसआई दाऊद खान, रामस्वरूप आचार्य, उपसभापति सुरतान सिंह, प्रधान गिरधरबसिंह सोढ़ा, प्रवीण सेठिया और गोपालसिंह राजपुरोहित के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। जिसमें मेवाराम जैन सहित कई लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो का आरोप लगाया गया है। इस मामले की जांच जारी है और जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोप सही है या गलत है।

चुनाव के दिनों में वायरल हुआ था मेवाराम जैन का वीडियो

बता दे कि बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का एक वीडियो भी चुनाव के दिनों में वायरल हुआ था। जिस पर जैन ने 30 अक्टूबर को बाड़मेर के कोतवाली थाने में ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया था। साथ ही दावा किया था कि यह फोटो एडिटेड है। रिपोर्ट में जैन ने बताया था कि लंबे समय से दयालराम पुत्र घेवरराम निवासी जोलियाली, शैलेंद्र अरोड़ा वकील व एक अन्य महिला सहित कुछ लोगों का एक गिरोह ब्लैकमेल कर रुपए वसूलते हैं। इस गिरोह के सदस्य मुझे धमकियां दे रहे है और 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहे है। यह गिरोह 10 लाख रुपए नहीं देने पर रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी दे रहा है।

मनी लांड्रिंग मामले में भी फंसे थे मेवाराम

बता दें कि बीते दिनों सेक्सटॉर्शन के बाद मेवाराम जैन मनी लांड्रिंग मामले में भी फंसे थे। 15 नवंबर को उन पर ईडी ने केस दर्ज किया था। मेवाराम जैन ने बाड़मेर पुलिस में जो एफआईआर दर्ज करवाई है, उसी के आधार पर ईडी मनी ट्रेल की जांच की थी। इस संबंध में एक पीएमएलए का मामला दर्ज किया है, क्योंकि यह पता चला है कि लगभग 5 करोड़ रुपए का आदान-प्रदान किया गया था।

ये खबर भी पढ़ें:-संसद सुरक्षा चूक के साजिशकर्ता को बताया क्रांतिकारी योद्धा, किसने चिपकाए ललित झा के घर पोस्टर?