पैपराजी पर गुस्सा करती नजर आई Nysa Devgan, कहा ‘मेरा नाम न्यासा नहीं….’

Ajay Devgan और Kajol की बेटी फिल्मी दुनिया से न जुड़े होते हुए भी मीडिया की नजरों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि,…

nysa devgan | Sach Bedhadak

Ajay Devgan और Kajol की बेटी फिल्मी दुनिया से न जुड़े होते हुए भी मीडिया की नजरों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि, ये उन स्टार किड्स में से हैं जिनके नाम को लेकर लोग अक्सर कंफ्यूजन में रहते हैं। लेकिन अब उन्होंने अपना नाम का प्रनॉउनसिएशन बता दिया है। हाल ही में काजोल की बेटी ओरहान अवात्रामणि के साथ एक पार्टी से बाहर निकलती हुई नजर आई थी। जहां पैपराजी उन्हें न्यासा, न्यासा कर बुला रहे थे। वहीं उन्होंने अपना नाम सही तरीके से कहकर सबको बताया।

न्यासा नहीं ये हैं सही नाम

Ajay Devgan और Kajol का नाम न्यासा नहीं बल्कि निसा है। उन्होंने ये बात खुद मीडियो को बताई। वीडियो में निशा देवगन कार में बैठ रही होती हैं. तभी सभी पैपराजी उन्हें न्यासा कहते पुकारते हैं. जिस पर वह कहती हैं। ‘मेरा नाम निसा है।’ सोशल मीडिया पर निशा देवगन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्सर साथ नजर आते हैं Nysa और Orhan

हाल ही में Nysa और Orhan सुर्यगढ़ पैलेस गए थे। निसा के प्रि बर्थडे सेलेब्रेशन के लिए। दोनों कई पार्टी में साथ नज़र आए हैं। राजस्थान वेकेशन की तस्वीरों को ओरहान अवात्रामणि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में निशा देवगन और ओरहान अवात्रामणि के अलावा अन्य दोस्त भी नजर आए थे।

पढ़ाई में होशियार हैं Nysa

Nysa जितनी फैशन में कमाल हैं उतनी ही वो पढ़ाई में भी शानदार हैं। सिंगापुर के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में स्कूल खत्म करने के बाद वह फिलहाल स्विट्जरलैंड में आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *