बूंदी में 13 लाख से भरा ATM उखाड़ ले गए बदमाश, चोरी की निकली वारदात में इस्तेमाल वैन, खाली ATM बरामद

राजस्थान में एटीएम लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बेखौफ बदमाशों ने देर रात बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को निशाना बनाया।

image 2023 04 14T121622.095 | Sach Bedhadak

ATM robbery in Bundi : बूंदी। राजस्थान में एटीएम लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बेखौफ बदमाशों ने देर रात बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को निशाना बनाया। बदमाश 13 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़कर मौके से भाग छूटे। घटना बूंदी जिले के लाखेरी की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही लाखेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुख्य मार्गों पर नाकेबंदी करवाई। हालांकि, बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। लेकिन, पुलिस को इंदरगढ़ टोल नाके के पहले लूटा हुआ एटीएम मिला। जिसमें से कैश गायब था। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि बूंदी जिले के लाखेरी कस्बे में लगे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को कुछ बदमाश उखाड़कर ले गए। वैन में सवार होकर आए बदमाशों ने रात करीब 3 बजे एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को आरोपियों के इंदरगढ़ की तरफ भागने के सुराग मिले। पुलिस ने इंदरगढ़ टोल पर नाकेबंदी करवाई। लेकिन, बदमाश उससे पहले ही खाली एटीएम को सड़क किनारे पटकर फरार हो गए और कैश ले गए। बदमाश वारदात में प्रयुक्त वाहन को भी मेगा हाई-वे पेट्रोल पंप के पास छोड़ गए। जांच में सामने आया है कि जिस गाड़ी में बदमाश आए थे, वो चोरी की है। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इंदरगढ़ टोल नाके के पहले मिला खाली एटीएम

पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब 3 बजे की है। आधा दर्जन बदमाश सब्जी मंडी के पास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को उखाड़कर ले गए। लूटे गए एटीएम में 13 लाख 500 रुपए थे। यह एटीएम एक महीने पहले लगाया गया था। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह नाकेबंदी करवाई। जांच में जुटी पुलिस को इंदरगढ़ टोल नाके के पहले एटीएम मिलने की सूचना मिली। जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से खाली एटीएम को बरामद कर लिया है। हालांकि, अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

वैन में एटीएम ले जाते दिखे बदमाश

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि वैन में सवार होकर आए बदमाशों ने कुछ मिनट में वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में चार-पांच बदमाश नजर आ रहे है। जो एटीएम को उखाड़कर वैन में रख रहे है। इसके बाद आरोपी मौके से भाग जाते है।

पुलिस ने जगह-जगह करवाई नाकेबंदी

लाखेरी में एटीएम लूट की घटना के बाद जिला पुलिस के उच्चाधिकारी और लाखेरी थानाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आनन-फानन में जगह-जगह नाकेबंदी करवाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। इधर, एटीएम लूट की घटना के बाद टोंक जिले में भी पुलिस सतर्क दिखी। जगह-जगह नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाशी की जा रही है। वहीं, सोशल मीडिया के जरिए फोटो वायरल कर आमजन से अपील की जा रही है। एसपी राजर्षी राज वर्मा और उनियारा सीओ शकील अहमद खुद मॉनिटरिंग कर रहे है।

ये खबर भी पढ़ें:-नासिर-जुनैद हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 आरोपी गिरफ्तार, बाकी 6 की 5 राज्यों में तलाश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *