खत्म होगा इंतजार, ‘तारक मेहता…’ में वापसी करेंगी दयाबेन! वेलकम के लिए खुशी से झूम उठे जेठालाल

टीवी के सबसे पॉपलुर शो तारक मेहता के फैंस के चेहरों पर खुशी लौट रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि इस शो की जान दयाबेन वापसी कर रही हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah | Sach Bedhadak

टीवी का सबसे पॉपुलर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई कि शो की जान यानी दयाबेन जल्दी वापसी करने वाली हैं। लेटेस्ट एपिसोड में सुंदर जेठालाल से दयाबेन को वापस लाने का वादा करता है। इस शो के फैंस सालों से दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीच-बीच में कई बार दयाबेन के वापसी की खबरें भी आई लेकर वह अब तक शो में नहीं लौटी हैं।

अब एक बार फिर बज है की जल्द ही दयाबेन की वापसी होगी। दयाबेन की वापसी की खबरें सुनते ही फैंस का एक्साइटमें सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। जब लेटेस्ट एपिसोड में फिर दयाबेन के कमबैक की गुडन्यूज सुनाई गई। शो में जेठालाल, दयाबेन के वेलकम के लिए गदगद दिखे। जेठालाल की खुशी देखकर फैंस भी खुश हैं। पर इसके साथ ही उन्होंने एक वॉर्निंग भी दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-रणदीप हुड्‌डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें आई सामने, मणिपुरी आउटफिट में दिखे दूल्हा-दुल्हन

शो में लौटेंगी दयाबेन!

तारक मेहता के फैंस के लिए ये बड़ा सवाल बन चुका है कि आखिर शो में दयाबेन कब आएगी? पर अब लगता है कि उनकी मुराद जल्द ही पूरे होने वाली है। लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि सुंदर, जेठालाल से दयाबेन को वापस लोने का वादा करता है। सुंदर का कहना है कि दिवाली के मौके पर वो दयाबेन को गोकुलधाम में ले आएगा।

झूम उठे जेठालाल के बापूजी

सुंदर ने जैसे ही दयाबेन को गोकुलाधाम में लाने का वादा किया, जेठालाल के बापूजी और टप्पू खुशी के मारे झूम उठे। गोकुलदाम सोसायटी मेंबर्स भी दयाबेन की लौटने की खबर सुनकर खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं। हालांकि जेठालाल की खुशी ने तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी को थोड़ा परेशान कर दिया है। अंजलि को लगता है कि जब भी जेठालाल ज्यादा खुश हुए हैं, उनकी सारी खुशियों पर पानी फिर गया है। इसलिए वो नहीं चाहती कि इस बार उसके दोस्त का दिल टूटे।

यह खबर भी पढ़ें:-प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक करने का मामला, कोर्ट ने राखी सावंत को दी बड़ी राहत, आदिल को बड़ा झटका

फैंस ने दी वॉर्निंग

तारक मेहता शो के फैंस काफी खुश दिख रहे हैं पर उन्हें डर है कि कहीं इस बार भी मेकर्स उनका दिल ना तोड़ दें। शो का प्रोमो देखने के बाद फैंस का कहना है कि इस बार अगर दयाबेन का कमबैक झूठ निकला तो हम शो देखना बंद कर देंगे। अब वाकय क्या होने वाला है तो आने वाला वक्त ही बताएगा।