56 साल के अरबाज खान करेंगे दूसरी शादी, सामने आया दुल्हन का नाम और शादी की डेट?

56 साल के अजबाज खान दूसरी बार चढ़ेंगे घोड़ी। मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से 24 दिसंबर को कर सकते हैं दूसरी शादी। 2017 में मलाइका अरोड़ा से हुआ था तलाक।

Arbaaz Khan 1 | Sach Bedhadak

सलमान खान के परिवार में एक बार फिर शादी की शाहनाई बजने वाली है। दरअसल, 56 साल के अरबाज खान एक बार फिर घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार हैं। जी हां, मलाइका से तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद 56 साल के अरबाज को फिर से प्यार मिल गया है। खबर है कि अरबाज खान 24 दिसंबर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं। बता दें कि अरबाज खान 6 साल पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक ले चुके हैं।

कौन होगी अरबाज की दुल्हन?

अरबाज खान की शादी की खबर पाकर उनके फैंस एक्सइटेड हो रहे हैं। हर कोई ये जानने को बेकरार है कि आखिर अरबाज खान की दुल्हनिया कौन है? बता दें कि अरबाज की लेडी लव का नाम शौरा खान है। शौरा खान एक प्रोफेशनल सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स संग काम करती हैं। शौरा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की भी मेकअप आर्टिस्ट हैं। लेकिन अब वो खान परिवार की बहू बनने जा रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-BOX OFFICE WAR : जयपुर में प्रभास पर भारी पड़ेंगे किंग खान, मिले सालार से 5 गुणा ज्यादा शो

कैसे हुई अरबाज और शौरा की मुलाकात?

अरबाज और शौरा की पहली मुलाकात एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। अब खबरें आ रही हैं ये दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। इस कपल की शादी काफी जल्दी ओर इंटीमेट तरीके से होगी। यानी कि इस कपल के निकाह में परिवाजन और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

क्यों हुआ था अरबाज और मलाइका का तलाक?

अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा के साथ हुई थी। लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और अलग हो गए। इसके बाद अरबाज का नाम मॉडल एक्ट्रेस जॉर्जियां एंड्रियांनी के साथ जुड़ा। लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। अब अरबाज खान शौरा खान से शादी रचाने जा रहे हैं। अरबाज और मलाइका का तलाक साल 2017 में हुआ था।

यह खबर भी पढ़ें:-राजनीति में एंट्री लेगी कंगना रनौत…BJP से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, इस सीट से मिल सकता है टिकट