‘ड्रीम गर्ल-2’: आयुष्मान बोले-‘पूजा बनना इतना आसान नहीं, वह बहुत सुंदर थी, लड़के उस पर मरते थे’

ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए जयपुर आए आयुष्मान खुराना ने कहा कि मूवी में पूजा बनना सबसे टफ था। पूजा बहुत सुंदर थी, जिस पर कई लड़के मरते हैं। ऐसे में आकर्षक दिखना जरूरी था।

ayushmann khurrana | Sach Bedhadak

जयपुर। ‘कभी-कभी आईपीएल खेलते हैं तो कभी वन-डे खेलते और कभी टेस्ट मैच खेलते हैं। ऐसे ही हम हैं। जैसे अवसर होते हैं, वैसा काम करते हैं। हां! हमारा बेस मनोरंजन है। आयुष्मान की हो या राजपाल की मूवी हो, बस कोशिश मनोरंजन करने की होती है। बस मूवी देखते हुए जनता का ब्लड सर्कुलेशन अच्छा होना चाहिए।’ बॉलीवुड और मूवी पर यह बातें जयपुर में एक्टर आयुष्मान खुराना और राजपाल यादव ने कहते हुए कई किस्से कहानियां शेयर कीं। दोनों अपकमिंग मूवी ड्रीम गर्ल-2 के प्रमोशन के लिए जयपुर में थे। इस मौके पर राजपाल ने आयुष्मान की जमकर तारीफ की और कहा, आयुष को सिर्फ कॉमेडियन मत मानिए।

यह खबर भी पढ़ें:-छात्रसंघ चुनाव को लेकर अब छात्र राजनीति से निकले मंत्रियों से छात्र नेताओं ने लगाई गुहार, मिला आश्वासन

ये एक कम्प्लीट थ्री डायमेंशनल एक्टर हैं। मैंने भी इनसे सीखा है। प्रोड्यूसर एकता कपूर हो, राइटर राज हो, उनकी च्वाइस किस तरह से ड्रीम गर्ल के साथ आयुष्मान ने न्याय किया है यह देखने को मिला। आयुष्मान बहुत फोकस हैं और परफेक्शन लाते हैं। मुझे लगता है कि नए लड़कों में आयुष्मान का डिडेकेशन बहुत अलग है। इसलिए उनकी मूवीज की कहानियों की च्वाइस भी अलग है।

सीक्वल में हो नयापन

आष्युमान ने बॉलीवुड में सीक्वल बनने पर कहा, आजकल थ्योरी चल रही है। सीक्वल काफी चल रहे हैं। भूल-भुलैया हो, गदर हो या ड्रीम गर्ल-2 हो। ट्रेंड फोलो हो रहा है, लेकिन आपके पास नया कहने को नहीं है तो उसके साथ नहीं जाना चाहिए। बात की जाए मूवी की तो इसको आप परिवार के साथ देख सकते हैं। इसमें मैसेज नहीं है, मनोरंजन ही मैसेज है। शूटिंग भी मथुरा और
आगरा जैसे छोटे शहरों में हुई है। तारीफ करनी होगी अनन्या की कि उन्होंने अरबन होते हुए छोटे शहर की लड़की का रोल बखूबी निभाया है।

लड़की नहीं, सुंदर लड़की दिखना था चैलेंज

आयुष्मान ने कहा, मूवी के लिए सबसे मुश्किल लड़की बनना नहीं, बल्कि सुंदर लड़की दिखना था। इसके लिए कई लीजेंडरी एक्ट्रेस को याद किया। मेरे लिए बैंचमार्क माधुरी दीक्षित थीं और
उनको देखकर उनके जैसा मूवी में बनना चाहा।

काले हनुमान मंदिर पहुंचीं एकता कपूर

फिल्म और सीरियल निर्माता एकता कपूर ने शनिवार को काले हनुमान मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के लिए प्रार्थना की। इस दौरान उन्होंने महंत गोपालदास से अशीर्वाद भी लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-आरोपी नहीं हैं तो क्यों करवाई जमानत? CM गहलोत ने फिर बोला केद्रीय मंत्री शेखावत पर हमला 

जानता हूं जयपुर की गली-गली

राजपाल ने जयपुर के बारे में कहा कि यहां बहुत शूट किया है। शहर की गली-गली से वाकिफ हूं। यहां के मंदिरों में भी जाता हूं। यही कारण है, कि लैंड करते ही सबसे पहले मंदिरों को नमस्कार किया। वहीं, आयुष्मान ने कहा कि तीज के मौके पर पहली बार जयपुर में हूं और यहां इस त्योहार का बहुत महत्व है। हालांकि, पंजाब से हूं वहां तीज इतना बड़ा पर्व नहीं होता है पर दिवाली को बहुत उत्साह से एं जॉय करता हूं।

आसान नहीं था दो किरदार निभाना

आयुष्मान ने एक ही मूवी दो किरदार निभाने को लेकर कहा कि ये आसान नहीं था। कर्म ही पूजा है इस मूवी का ये ही सार है। किस तरह से लड़के को लड़की बनना पड़ता है, यह इंट्रेस्टिंग और मेहनत का काम है। मूवी में पूजा बनना सबसे टफ था। पूजा बहुत सुंदर थी, जिस पर कई लड़के मरते हैं। ऐसे में आकर्षक दिखना जरूरी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *