हनुमानगढ़ में कार-पिकअप भिड़ंत…बीकानेर में ट्रैक्टर-ट्रॉली…2 सड़क हादसों में 4 दोस्तों सहित 6 लोगों मौत

राजस्थान के हनुमानढ़ और बीकानेर जिले में हुए 2 भीषण सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक युवक बुरी तरह घायल हो गया।

Road Accident in Rajasthan

Road Accident in Rajasthan : जयपुर। राजस्थान के हनुमानढ़ और बीकानेर जिले में हुए 2 भीषण सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसका नोहर के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है। हादसे के बाद सड़क मार्ग बाधित हो गया और सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर जाम खुलवाया। फिलहाल, पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुटी हुई है।

पहला हादसा शनिवार रात 11 बजे हनुमानगढ़ जिले के नोहर क्षेत्र में हुआ। परलिका गांव के पास कार और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया। घायल सचिन पुत्र कृष्ण का नोहर के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है। गोगामेड़ी थाना पुलिस के मुताबिक पांचों दोस्त हरियाणा के हिसार से नोहर के गोगामेड़ी मे धोक लगाने के लिए आए थे। गोगामेडी में धोक लगाने के बाद जब नोहर की तरफ आ रहे थे, तभी परलीका गांव के पास कार और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

हरियाणा के हिसार निवासी है मृतक

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान अनिल पुत्र केवल राम, सुरेंद्र पुत्र सुरजीत, कृष्ण पुत्र महेंद्र व राजेश पुत्र लालचंद के रूप में हुई है। ये सभी हरियाणा के हिसार निवासी बताए जा रहे है। हादसा इतना जर्बदस्त था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद सड़क पर जाम के हालात बन गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे कर जाम खुलवाया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के दोनों वाहन आपस में भिड़ गए। फिलहाल, गोगामेड़ी पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

पांचों में से एक शादीशुदा

जानकारी के मुताबिक पांचो दोस्तों में अनिल शादीशुदा है। अनिल फोटोग्राफी का काम करता है। इसके अलावा सुरेंद्र प्राइवेट जॉब करता था, जबकि अन्य दोस्त मजदूरी का कार्य करते थे। पांचों दोस्त बचपन के साथी थे। सभी मृतकों के शवों को नोहर के राजकीय उप जिला चिकित्सालय के मोर्चरी रूम में रखवाया गया है।

बीकानेर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत

इधर, बीकानेर के दंतौर में रविवार तड़के 4 बजे एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दंतौर थाने के हैड कांस्टेबल महेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि हादसा दंतौर में भारतमाला रोड जग्गासर तिराहे पर हुआ। ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से रामेश्वरलाल व महावीर बिश्नोई निवासी पीएसडी रावला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को खाजूवाला सीएचसी में रखवाकर परिजनों को सूचना भिजवा दी है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम होगा।

ये खबर भी पढ़ें:-छात्रसंघ चुनाव को लेकर अब छात्र राजनीति से निकले मंत्रियों से छात्र नेताओं ने लगाई गुहार, मिला आश्वासन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *