‘Animal’ ने ‘दंगल’ को चढ़ाई धूल, 10वें दिन ताबड़तोड़ कमाई कर कई फिल्मों को पीछे छोड़ा

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ फिलहाल बॉक्स ऑफिस हर रोज नए रिकॉर्ड्स सेट कर रही है। एनिमल ना केवल इस साल की फिल्मों बल्कि कई पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड्स भी तोड़ रही है।

animal vs dangal movie | Sach Bedhadak

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ फिलहाल बॉक्स ऑफिस हर रोज नए रिकॉर्ड्स सेट कर रही है। संदीप वांगा रेड्‌डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। एनिमल ना केवल इस साल की फिल्मों बल्कि कई पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड्स भी तोड़ रही है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ भी एनिमल से पनाह मांग रही है।

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने कम दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड ही ब्रेक नहीं किया है बल्कि उन्होंने कई सालों की मूवीज को भी बॉक्स ऑफिस पर धोबी पछाड़ दिया है। ‘एनिमल’ ने जिन फिल्मों को पीछे छोड़ा है, उसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सबसे बड़ी शामिल है।

यह खबर भी पढ़ें:-ब्रेकअप के बाद भी कार्तिक आर्यन संग इश्क फरमाएंगी सारा अली खान

एनिमल ने दंगल को दिया धोबी पछाड़

फिल्म ‘एनिमल’ के लिए पहला हफ्ता काफी शानदार रहा है, लेकिन दूसरा वीक भी इस मूवी के लिए शानदार रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर की एनिमल ने 10वें दिन रविवार को लगभग 37 करोड़ का बिजनेस किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब एनिमल 432.27 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर चुकी है। इस आंकड़ें के साथ ही इस फिल्म ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पीछे छोड़ दिया है जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दंगल ने इंडिया में टोटल लाइफटाइम 387.38 करोड़ की कमाई की थी।

एनिमल ने इन फिल्मों को भी चटाई धूल

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बजरंगी भाईजान, अवेंजर्स: एंडगेम, संजू, टाइगर जिंदा है, लियो, जेलर, पद्मावत, कांतारा और साहो जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में 12वीं फिल्म बन चुकी है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म से कमाई में जो फिल्में आगे चल रही हैं, उसमें पीके, अवतार: द वे ऑफ वॉटर, 2.0, बाहुबली: द बिगनिंग, जवान, पठान सहित कई फिल्में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Fighter के टीजर पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, सुनकर हो जायेगा फैंस का दिल खुश