गोगामेड़ी हत्याकांड : दोनों शूटर्स सहित 6 आरोपी कोर्ट में पेश, अब 7 दिन आरोपियों से पूछताछ करेगी पुलिस

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में पुलिस अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Gogamedi murder case

Gogamedi murder case : जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में पुलिस अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने सात में से 6 आरोपियों को सोमवार तड़के कोर्ट में पेश किया। जहां से सभी 6 आरोपियों को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले रविवार को पुलिस ने रामवीर जाट को कोर्ट में पेश कर आठ दिन के रिमांड पर लिया था। अब पुलिस दोनों शूटर्स सहित सभी आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी।

पुलिस ने गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को शनिवार देर रात चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया था। वहीं, दोनों शूटर्स के साथी उधम सिंह को दिल्ली और राजस्थान पुलिस की टीम ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ के सेक्टर-24 स्थित होटल ‘कमल पैलेस’ से गिरफ्तार कर लिया था। तीनों आरोपियों को रविवार सुबह जयपुर लाकर सोडाना थाने ले जाया गया था। वहीं, पुलिस ने रविवार शाम गुरुग्राम की भोंडसी जेल से भवानी उर्फ रोनी, राहुल और संदीप को गिरफ्तार था। इन तीनों बदमाशों को भी शाम तक जयपुर लाया गया था।

इन आरोपियों की आज हुई कोर्ट में पेशी

डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया कि पुलिस ने सोमवार सुबह शूटर्स रोहित राठौड़ व नितिन फौजी सहित उनके साथी उधम सिंह, भवानी उर्फ रोनी, राहुल और संदीप को कोर्ट में पेश किया। सुरक्षा की दृष्टि से अलसुबह ही सभी आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट नंबर 7 में पेशी के दौरान जज ने सभी 6 आरोपियों को 18 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब पुलिस ने सभी आरोपियों से सोडाला थाने में पूछताछ शुरू कर दी है।

8 दिन के रिमांड पर आरोपी रामवीर जाट

इससे पहले पुलिस ने रविवार को आरोपी रामवीर जाट को बनीपार्क स्थित स्पेशल कोर्ट में पेश किया था। जहां से आरोपी रामवीर को 8 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया था। हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी रामवीर जाट को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। आरोपी नितिन ने 19 नवंबर को रामवीर को गोगामेड़ी की हत्या की साजिश के तहत जयपुर भेजा था। उसके बाद जब नितिन व रोहित जयपुर आए तो उनको फर्जी आईडी से महेश नगर, श्यामनगर व जवाहर सर्किल स्थित होटल व दोस्त के फ्लैट पर रुकवाया था। घटना के एक दिन पहले रामवीर ने गोगामेड़ी के घर से फरार होने के लिए नितिन व रोहित को आसान गलियों की रेकी कराई थी, ताकि वे आसानी से जयपुर से बाहर निकल सकें।

ये खबर भी पढ़ें:-सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एक और खुलासा…मास्टर माइंड वीरेंद्र चारण ने दुबई में रची थी साजिश