मकड़ियों ने बदली किस्मत! एक ही रात में महिला को बनाया मालामाल, हर महीने मिलेंगे 10 लाख रुपए…

नई दिल्ली। इंसान की किस्मत कब बदल जाए, ये कहा नहीं जा सकता है। लेकिन, जब भी इंसान भी किसी इंसान की किस्मत पलटती है…

New Project 2023 09 11T142338.580 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। इंसान की किस्मत कब बदल जाए, ये कहा नहीं जा सकता है। लेकिन, जब भी इंसान भी किसी इंसान की किस्मत पलटती है तो वह रातोंरात अमीर बन जाता है। ऐसा ही मामला ब्रिटेन की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। यहां 70 साल की एक महिला रातोंरात में करोड़पति बन गई। दरअसल, ये सब एक मकड़ी की वजह से हुआ। अब आप सोचेंगे कि मकड़ी की वजह से आखिर महिला कैसे करोड़पति बनी तो इसके बारे में विस्तार से बताते है।

घर में मकड़ी दिखी तो खरीदा टिकट…

ब्रिटेन के डॉर्किंग निवासी डोरिस (70) ने अपने घर और बगीचे में कुछ डरावनी रेंगने वाली मकड़ियां देखीं। ये मनी स्पाइडर्स यानि मकड़ियों की एक खास प्रजाति थी। बता दें कि ब्रिटेन में माना जाता है कि ये मकड़ियां दिख जाएं, तो इंसान के पास पैसा आने वाला है। मकड़ी देखने के बाद महिला के मन में पहली बार लॉटरी टिकट खरीदने का विचार आया।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘आंखें बहुत नशीली है, नशा करती हो…’, महिला पटवारी पर लट्टू हुआ तहसीलदार! अश्लील मैसेज भेज करता था तंग

पार्टी के बीच चेक किया मेल और फिर…

महिला को घर और गार्डन में मकड़ियां दिखने के बाद उसे पूरा यकीन हो गया कि पैसा आने वाला है। इसके बाद महिला ने लॉटरी टिकट खरीदा। करीब तीन दिन बार महिला का जन्मदिन आया। महिला के 70वें जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। जश्न के दौरान महिला के पास एक मेल आया। महिला ने जब मेल चैक किया और उसे पता चला कि वह सच में मालामाल हो गई है। उन्होंने कहा, ‘मेरे 70वें जन्मदिन की पार्टी थी इसलिए हम व्यस्त थे।

महिला ने कहा- मैंने द नेशनल लॉटरी का एक ईमेल देखा। इसके बाद ऐप पर लॉग इन किया, यह सोचते हुए कि मैंने शायद £10 (1000 रुपये) जीते होंगे और फिर मेसेज देखा जिसमें लिखा था कि ‘बधाई हो, आपने 30 वर्षों के लिए प्रति माह £10K (10.37 लाख रुपए) हजार जीते हैं।’ पहले तो मैंने यह मजाक सोचा। फिर मैंने यह मैसेज अपने पति कीथ को दिखाते हुए कहा-‘क्या मैंने यह सही पढ़ा है? क्या यह वही है जो मैं सोच रही हूं? इस पर पति ने कहा-नहीं, यह नहीं हो सकता।

यह खबर भी पढ़ें:- Instagram पर अपनी रील्स वायरल कर कमाएं लाखों, बस अपनाएं ये आसान तरीके

फिर दामाद से चेक कराया मेल…

इसके बाद 70 वर्षीय महिला ने मेल पर आए मैसेज को एक बार फिर चेक कराने के लिए अपने दामाद के पास गई। उसने बताया कि ये सही है। इसके बाद महिला ने अपनी अविश्वसनीय जीत का जश्न मनाने के लिए शैंपेन की एक बोतल खोली। अगली सुबह, डोरिस को नेशनल लॉटरी से लॉटरी जीतने की पुष्टि हुई। उन्होंने आगे कहा, ‘यह अभी भी थोड़ा अजीब लगता है जब मैं जीत के बारे में सोचती हूं कि मुझे इतना पैसा 30 साल तक हर महीने मिलेगा। यह मुझे 100 वर्ष की आयु तक जीने कारण देता है।

30 सालों तक हर माह मिलेंगे 10 लाख

डोरिस ने अगले 30 सालों तक के लिए हर महीने £10,000 (10.37 लाख रुपए) का लॉटरी पुरस्कार जीता है, उनका कहना है कि इससे उन्हें 100 साल तक जीने की वजह मिलती है।

डोरिस बोली-स्विमिंग पूल वाला विला खरीदूंगी…

जीत के बाद से, डोरिस और कीथ ने खुद के लिए नया बिस्तर और एक एयरफ्रायर खरीदा है। इसके अलावा महिला ने अपने परिवार के साथ कॉर्नवाल में एक शानदार छुट्टी का आनंद लिया है। महिला ने अपने पति के साथ 50 साल पुराने घर, को नया रूप देने की भी योजना बना रहा है और अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने की तैयारी में है। डोरिस ने बताया-‘इस जीत की वजह से अब मेरे पोते की हवाई जहाज पर पहली यात्रा होगी। मैं हर समय देश में एक पूल और धूप वाले विला में रहना चाहती थी। अब मैं इसे खरीदूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *