‘आंखें बहुत नशीली है, नशा करती हो…’, महिला पटवारी पर लट्टू हुआ तहसीलदार! अश्लील मैसेज भेज करता था तंग

‘आंखें बहुत नशीली है, नशा करती हो…’, महिला पटवारी पर लट्टू हुआ तहसीलदार! अश्लील मैसेज भेज करता था तंग

New Project 2023 09 04T114613.348 | Sach Bedhadak

पाली। ‘आपकी आंखें नशीली लगती है, नशा करती हो क्या?’, ‘आपको होटल बुक करवानी हो, गाड़ी में घुमाना या फिर अच्छा खाना खाना हो तो बताना…’, ‘पति कैसा रखता है, तंग तो नहीं करता ना…, मेरी पॉजिटिव रिपोर्ट देना’, ‘आप तो बस बैठो आपके लिए क्या मंगवाऊं…’

ये बातें एक उच्च पद पर बैठे एक तहसीलदार ने कही, जो उसके साथ काम करने वाली महिलाओं से चैटिंग में करता है। मामला सामने आने के बाद तहसीलदार को निलंबित कर दिया है। यह मामला राजस्थान में पाली जिले के रोहट तहसील का है। जानकारी के अनुसार, पाली जिले के रोहट तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित पर महिला पटवारियों के साथ अश्लील चैटिंग और अर्नगल बातें करने का आरोप है। हाल ही में इस मामले को लेकर 3 महिला पटवारियों ने सामूहिक रूप से रोहट उपखंड अधिकारी (एसडीएम) को लिखित शिकायत दी थी। दो महिला पटवारियों ने मौखिक रूप से और एक ने लिखित रूप से शिकायत दी थी।

बता दें कि हाल ही में बाबू सिंह का रोहट तहसीलदार पद पर तबादला हुआ था। वह दो साल बाद रिटायर होने वाला है। रोहट एसडीएम भंवरलाल जनागल को दी गई लिखित शिकायत में महिला ने पटवारी ने बताया कि तहसीलदार बाबूसिंह राजपुरोहित द्वारा उसके साथ बदसलूकी की जाती है। महिला पटवारियों का आरोप है कि वह अन्य महिला पटवारियों को भी अलग-अलग बुलाकर उनके साथ आपत्तिजनक बातें करता है। वह व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज लिखता है। महिला पटवारी ने शिकायत के साथ व्हाट्सऐप मैसेज और कॉल डिटेल भी दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- भैरूबाबा का लिया आशीर्वाद, फिर भी छूटी जिंदगी की डोर, दर्दनाक हादसे में मां-बेटे और भतीजे की मौत

महिला पटवारी ने अपनी शिकायत में कई बातों का जिक्र किया है। तहसलीदार बाबूसिंह ने महिला पटवारी से कई बार अर्नगल बातें की और मैसेज किए। महिला पटवारी ने शिकायत में बताया गया है कि तहसीलदार ने उनसे क्या-क्या कहा। तहसलीदार बाबूसिंह ने कहा कि ‘मैंने पहले ही दिन आपको सिलेक्ट कर लिया था। सोचा आपके साथ मिलकर अच्छा काम करुंगा’, ‘आप डरते क्यों हो, मुझसे बात क्यों नहीं करते? ‘आप मुझे अपना दोस्त समझो’, ‘इतना उदास क्यों रहते हो? मुझे आपका खिला हुआ चेहरा पसंद है’, ‘आपको जो चाहिए वो मैं करुंगा, आपको छुट्टी चाहिए तो दूंगा, आपका काम भी करवा दूंगा।’

आपकी आंखें नशीली लगती है, नशा करती हो क्या…?

इतना ही नहीं तहसीलदार ने आगे बढ़कर भी कई अर्नगल बातें की। तहसीलदार ने कहा कि ‘बीयर पीते हो क्या?’, ‘आपको होटल बुक करवानी हो, गाड़ी में घुमाना या फिर अच्छा खाना खाना हो तो बताना’, ‘आपकी आंखें नशीली लगती है, नशा करती हो क्या?’, ‘पति कैसा रखता है, तंग तो नहीं करता ना, मेरी पॉजिटिव रिपोर्ट देना’, ‘आप तो बस बैठो आपके लिए क्या मंगवाऊं’, ‘आप तो बस मौज करो मेरे रहते कोई टेंशन लेने की जरुरत नहीं’, ‘आपको कोई नोटिस भी नहीं दूंगा, एसीआर भी अच्छी भरूंगा’ और ‘जहां भी पोस्टिंग जाऊंगा आपको साथ ले जाऊंगा।’

महिलाएं बोली-अब तो ऑफिस जाने में लगने लगा है डर

महिला पटवारी ने एसडीएम को लिखा कि अब तो उसे ऑफिस जाने में भी डर लगने लगा है। इसके कारण वह अपना काम भी ठीक ढंग से नहीं कर पा रही है। यहां तक कि तहसीलदार बार-बार जोधपुर में मिलने के कहता है। घर चलने के लिए भी कहता है। लिहाजा तहसीलदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

रेवन्यू बोर्ड भेजी शिकायत…

वहीं इस मामले को लेकर एसडीएम भंवरलाल जनागल ने बताया कि यह पूरा घटनाक्रम बीते दिनों का है। कुछ महिला पटवारियों ने रोहट तहसीलदार बाबूसिंह राजपुरोहित के खिलाफ अर्नगल बातें और मैसेज करने की शिकायत की थी। जिनमें से दो महिला पटवारियों ने तो मौखिक रूप से तहसीलदार के खिलाफ शिकायत की। वहीं, एक महिला पटवारी ने लिखित रूप से शिकायत की। इस शिकायत को जिला कलेक्टर के पास भेजा गया था। जिला कलेक्टर ने उस शिकायत को रेवन्यू बोर्ड भेजा गया था। उसके बाद तहसीलदार बाबूसिंह को निलंबित कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- नाबालिग लड़की का 5 लाख में किया सौदा, मां-बेटी को कैद कर रखा, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

तहसीलदार बोला-मेरे ऊपर लगाए सभी आरोप गलत…

वहीं, तहसीलदार बाबूसिंह का कहना है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। उसने ऐसा कुछ नहीं किया। इस बारे में बात करने के लिए उसने महिला पटवारी को फोन भी किया, लेकिन महिला पटवारी उसका फोन नहीं उठा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *