गहलोत ने साधा पीएम पर निशाना पीएम को कहने की जरूरत क्यों पड़ी कि आरक्षण खत्म नहीं करेंगे!

Lok Sabha Election 2024 : अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के बयानों को लेकर उन पर बड़ा हमला बोला है। गुजरात दौरे पर रवाना होने से पहले संविधान व आरक्षण में बदलाव के सवाल पर गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी को यह कहने की जरूरत क्यों पड़ी कि हम आरक्षण खत्म नहीं करेंगे।

Ashok Gehlot 21 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024 : जयपुर। प्रदेश के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों को लेकर उन पर बड़ा हमला बोला है। गुजरात दौरे पर रवाना होने से पहले संविधान व आरक्षण में बदलाव के सवाल पर गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी को यह कहने की जरूरत क्यों पड़ी कि हम आरक्षण खत्म नहीं करेंगे। इनकी पहले की हरकतों को देखकर देशवासियों के जेहन में यह बात आ गई। जिस प्रकार से संविधान संशोधन किए हैं।

बिना सदन में बहस के लोकसभा-राज्यसभा में कानून पास किए गए। इनका काम करने का जो रवैया है, उसे देखकर लोग भय खा रहे हैं। लोगों को लगता है कि 400 पार की बात इसलिए कर रहे हैं कि उनको संविधान बदलना है। गहलोत ने कहा कि लोग मोदी के बयानों पर हंस रहे हैं, वे पता नहीं कहां से मंगलसूत्र और भैंस लेकर आ गए।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव का रिजल्ट तय करेगा इन नेताओं का भविष्य!, राजस्थान में हो सकते हैं बड़े बदलाव

गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी के इन दिनों अजीबो-गरीब बयान आ रहे हैं। वे बोल रहे हैं कि दो भैंस होगी तो एक भैंस कांग्रेस ले लेगी, यह क्या बयान है? हमारी कांग्रेस सरकार ने तो दो गाय और दो भैंस का बीमा किया था। वे पता नहीं कहां से मंगलसूत्र लेकर आ गए, कहां से भैंस लेकर आ गए? क्या-क्या स्टेटमेंट दे रहे हैं? वहीं, अमेठी और रायबरेली सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के सवाल पर गहलोत ने कहा कि आलाकमान तय करेगा कि किसे कहां से चुनाव लड़वाना है। राजस्थान में कांग्रेस के प्रदर्शन के सवाल पर गहलोत ने दावा किया कि यहां कांग्रेस डबल डिजिट में सीट जीत रही है।

प्रज्ज्वल रेवन्ना को लेकर साधा निशाना

कर्नाटक में सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के शोषण के आरोपों को लेकर गहलोत ने भाजपा की नियत पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि इस पर भाजपा बोलेगी भी क्या? उन्होंने साथ में प्रचार किया था। उनको कार्रवाई करनी चाहिए। राज्य सरकार ने तो एसआईटी बना दी। लोग सोचते होंगे कि देश में क्या हो रहा है? एक सांसद ऐसा भी कर सकता है क्या? यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘ये अंजाम तो होना ही था’, डोटासरा ने राठौड़ पर साधा निशाना, बोले-‘4 जून को खत्म हो जाएगा BJP नेता का सियासी कॅरियर’