National Herald Case : नेशनल हेराल्ड दफ्तर समेत 10 ठिकानों पर ED की रेड

National Herald Case : सोनिया और राहुल गांधी से कई घंटों की पूछताछ के बाद आज ED ने दिल्ली स्थित नेशनल हेराल्ड के दफ्तर में…

ed raid 2 | Sach Bedhadak

National Herald Case : सोनिया और राहुल गांधी से कई घंटों की पूछताछ के बाद आज ED ने दिल्ली स्थित नेशनल हेराल्ड के दफ्तर में छापा मारा। ED ने नेशनल हेराल़्ड के दफ्तर समेत 12 ठिकानों पर भी छापेमारी कर तलाशी ली। ED ने 10 जनपथ हुई बैठकों के दस्तावेज भी खंगाल रही हैं। इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। इसी बीत कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने एक फेसबुक पोस्ट किया। ‘जिसमें उन्होंने लिखा कि तानाशाह के फरमान से हमें लड़ना है। सरकार चाहती है कि उसका कहा हुआ ही सभी माने। मेरा वादा है कि ना हम डरेंगे और ना ही इन्हें डराने देंगे’।

राहुल गांधी ने किया फेसबुक पोस्ट

ED की कार्रवाई के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने एक फेसबुक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि खुद को अकेला मत समझना, कांग्रेस आपकी आवाज है। आप कांग्रेस की ताकत हैं। इस मानसून सत्र में हम सरकार से जनता के सवालों के जवाब मांग रहे हैं, लेकिन सत्ता पक्ष के लोगों ने विपक्ष के लोगों को सदन से निलंबित करवाया। विरोध करने पर हमें गिरफ्तार किया गया। कल जब चर्चा हुई तो सरकार कहती है कि देश में महंगाई जैसी कोई समस्या ही नहीं है।

rahul 2 | Sach Bedhadak

राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने कहा कि ये हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप एकजुट हो कर इनका सामना करेंगे, तो ये डर जाएंगे। आज की सच्चाई यह है कि आदमी अपने सपनों के लिए नहीं बल्कि दो रोटी के लिए संघर्ष कर रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले ED की राहुल गांधी से लगभग 50 घंटे पूछताछ हुई थी। ED नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ की थी। पिछले दिनों सोनिया गांधी से भी ED ने दो दिनों तक पूछताछ की थी। जिसके खिलाफ कांग्रेस ने पूरे देश में प्रदर्शन किया था। कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *