Flipkart Year End Sale: स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, प्रोडक्ट्स पर 75% से 80% तक छूट, चूकना मत

फ्लिपकार्ट ईयर एंड सेल के दौरान 75% ls 80% तक की मिलेगी प्रोडक्ट्स पर छूट। स्मार्टफोन, टीवी और डिवाइसेज पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल 9 दिसंबर से 16 दिसंबर तक चलेगी।

flipkart year end sale discount | Sach Bedhadak

Flipkart ने Flipkart Year End: फ्लिपकार्ट पर ईयर एंड में लगने वाली बड़ी सेल की तारीखों का खुलासा हो गया है। हफ्ते भर तक चलने वाली सेल भारत में यूजर्स के लिए 9 दिसंबर से शुरू होगी और 16 दिसंबर तक जारी रहेगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले एक्सेस मिलेगा। सेल में इलेक्ट्रोनिक्स और टेक डिवाइसेज पर 80% तक छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट ने सेल के दौरान अपने ग्राहकों को अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए एचडीएफसी बैंक और पंजाब नेशनल बैंक से साझेदारी की है। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर और काफी कुछ प्रदान कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Tips and Tricks: लंबे चलेगी आपके फोन की बैटरी, भूलकर भी ना करें ये 3 बड़ी गलतियां

Flipkart की बिग ईयर एंड सेल 9 दिसंबर से शुरू होगी और 16 दिसंबर तक जारी रहेगी। Flipkart प्लस मेंबरशिप वाले यूजर्स को 8 दिसंबर से डील्स का लाभ मिलेगा। ई-कॉमर्स साइट ने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट के लिए एक अलग से वेबपेज बनाया है, जहां इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक छूट मिल रही है। सेल के दौरान Apple, Samsung, Realme और Motorola जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलेगा।

इन स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट

iPhone 14 फ्लिपकर्ट ईयर एंड सेल में 69,900 रुपए की बजाय 55 हजार रुपए में मिलेगा। Motorola Edge 40 को 25,499 रुपए में, Infinix Hot 30i सेल में 11,999 रुपए की बजाय 7,149 रुपए में उपलब्ध होगा। Nothing Phone 2 की शुरुआत 34,999 रुपए के बजाय 30,000 रुपए से होगी। खास ध्यान रखने वाली बात यह है कि इन कीमतों में बैंक ऑफर भी शामिल हैं। Samsung Galaxy S22 की कीमत में भी कटौती होगी। Google Pixel 7, Realme C53, Samsung Galaxy F14 5G, Poco C55 और Realme 11 Pro 5G जैसे स्मार्टफोन पर भी छूट मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-6GB रैम और आईफोन के फीचर वाला Infinix का फोन हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ 5699 रुपए

Flipkart ने Flipkart Year End सेल में स्मार्टफोन के अलावा टीवी और डिवाइसेज पर 75% तक छूट मिलेगी। वहीं, ब्यूटी, टॉय और स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स पर 85% तक की छूट मिलेगी। होम किचन प्रोडक्ट्स 49 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। Flipkart खरीदारों को HDFC, बैंक ऑफ बड़ौदा और पंजाब नेशनल बैंक के चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट पाने का मौका देगा। इसमें अतिरिक्त नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा।