6GB रैम और आईफोन के फीचर वाला Infinix का फोन हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ 5699 रुपए

Infinix Mobile under 6000: आप अगर कम बजट में प्रीमियम फोन वाले फीचर्स की फीलिंग लेना चाहते हैं तो Infinix कंपनी ने Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन में ढेर सारी खूबियां हैं।

infinix smart 8 | Sach Bedhadak

Infinix Mobile under 6000: मोबाइल निर्माता कंपनी Infinix ने अपने कस्टमर्स के लिए नया और सस्ता स्मार्टफोन Infinix Smart 8 लॉन्च कर दिया है। बेहद कम कीमत में उतारे गए इस मोबाइल में ढेर सारे फीचर्स हैं। इसकी खास बात यह है कि यह कम बजट में आपको महंगे आईफोन वाली फीलिंग देता है। जी, कंपनी से इस फोन में Apple Dynamic Island जैसा फीचर दिया है जिसका नाम है मैजिक रिंग। आइए जानते हैं Infinix Smart 8 HD की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Infinix Smart 8 HD की कीमत

Infinix Smart 8 HD के 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 6299 रुपए है, लेकिन कंपनी फिलहाल फोन को 5699 रुपए के इंटरोडक्टरी कीमत के साथ लॉन्च बेचेगी। इस डिवाइस को शाइनी गोल्ड, क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट और टिंबर ब्लैक रंग में उतारा गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Redmi 13R 5G, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फोन को खरीदते वक्त अगर कोई एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करेगा तो 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा. उपलब्धता की बात करें तो इस लेटेस्ट फोन की बिक्री 13 दिसंबर से Flipkart पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी.

Infinix Smart 8 HD Specifications: जानें फीचर्स

90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आने वाले इस फोन में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट करती है। इस फोन में यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी57 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें13MP का रियर कैमरा एआई सेंसर के दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी

Infinix Smart 8 HD में 10 वॉट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए फोन के रियर में नहीं बल्कि पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन 4जी सपोर्ट, 3 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट, डीटीएस प्रोसेसिंग, फोटो कंप्रेसर, एआई गैलरी, जेस्चर सपोर्ट और डीटीएस साउंड के साथ मिलेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-सिर्फ 7999 रुपए में भारत में लॉन्च हुआ Redmi 13C 5G, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस