कड़ाके की ठंड में गर्म पानी रखेंगी ये बॉटल, गैस-चूल्हे की नहीं पड़ेगी जरूरत, कीमत भी कम

Electric Portable Bottle : अगर आप सर्दियों में गर्म पानी का मजा लेना चाहते हैं। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं गर्म पानी रखने वाली पोर्टेबल इलेक्ट्रिक बॉटल।

HASTHIP® Electric Kettle | Sach Bedhadak

Electric Portable Bottle : ठंड के मौसम हर किसी को गर्म पानी पीने के आदत होती है और गर्म पानी पीने के अनेक फायदे होते हैं। लेकिन हर जगह गर्म पानी करने की सुविधा मिलना मुश्किल होता है। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो अप आपको एक ऐसी बोटल के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप अपने बैग में कैरी कर सकते हैं। इस बॉटल से आप किसी भी जगह पर गर्म पानी पीने का मजा ले सकेंगे। आइए जानते हैं इस बॉटल की खासिय।

XECH इलेक्ट्रिक पोर्टेबल बोतल (XECH Electric Portable Bottle)

XECH इलेक्ट्रिक पोर्टेबल बोतल खरीदना आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। ये एक इलेक्ट्रिक कैटल और पोर्टेबल बॉटल दोनों का काम एक साथ करती है। इसमें आप केवल पानी ही नहीं अपने लिए दूध की चाय और कॉफी भी बना सकते हैं। इसे आप सफर में अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। वैसे तो इस इलेक्ट्रिक बॉटल की ओरिजनल कीमत 3,999 रुपए है पर आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से 50 प्रतिशत छूट के साथ 1,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सिर्फ 2190 रुपए का यह रूम हीटर कराएगा सर्दी में गर्मी का एहसास, आधा आएगा बिजली बिल

HASTHIP इलेक्ट्रिक पानी की बोतल (HASTHIP Electric Water Bottle)

HASTHIP इलेक्ट्रिक बॉटल का इस्तेमाल करना आसान है ये एक मल्टी पर्पज कैटल है जिसे बॉटल और मग की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। सफर में अपने बैग में रखकर आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं और जरूरत के समय गर्म पानी का मजा ले सकते हैं। इस बॉटल की ओरिजनल कीमत 3,359 रुपए है, लेकिन आप इसे अमेजन से 46 प्रतिशत छूट के साथ केवल 1,799 रुपए में खरीद सकते हैं।

ध्यान दें

ये इलेक्ट्रिक बॉटल आपको कहीं बिजली का प्लग मिल जाए। इस बॉटल को प्लगइन करके आप आसानी से गर्म पानी कर सकते हैं। इसके अलावा किसी भी प्रोडक्ट को ऑर्डर करने से पहले उसके कस्टमर रिव्यू चेक कर लें।

यह खबर भी पढ़ें:-Smartphone को साफ करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, वरना लग जाएगा हजारों का चूना