अलवर में दिनदहाड़े प्याज व्यापारी से लूट, 3 नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर 7 लाख रुपए लूटे

अलवर। राजस्थान के अलवर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां तीन नकाबपोश…

New Project 2023 12 25T131533.959 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक प्याज व्यापारी के सिर पर कट्टे से वारकर उसकी स्कूटी छीन कर फरार हो गए। स्कूटी में 7.34 लाख रुपए थे। यह घटना पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई।

दिनदहाड़े व्यापारी से लूट की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। व्यापारी से लूट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। फिलहाल, पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। यह घटना अलवर के एनईबी पुलिस थाना के समीप सानिया हॉस्पिटल के पीछे वाले रास्ते में सोमवार सुबह 10 बजे की है।

अलवर की सब्जी मंडी के प्याज व्यापारी रामस्वरूप ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे वह अपने घर से निकले। उनके पास स्कूटी थी, जिसमें 7.34 लाख रखे हुए थे और किसी को पेमेंट करना था। दो दिन पहले ही उन्होंने पेमेंट के लिए बैंक से 20 लाख रुपए निकलवाए थे। आज सुबह घर से निकले तो नाला पार करते ही एक बाइक पर तीन नकाबपोश बैठे हुए थे। जैसे ही वह उनके पास से निकले तो उन्होंने व्यापारी को रोक लिया और स्कूटी छीनने का प्रयास किया।

जब व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने जेब में रखा कट्टा निकाला और व्यापारी सिर में वार कर दिया। इसके बाद तीनों बदमाश व्यापारी को धक्का देकर उसकी स्कूटी छीन कर भाग गए। स्कूटी की डिग्गी में 7.34 लाख रुपए रखे हुए थे।

व्यापारी ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है और ना ही कोई किसी पर शक है। सभी बदमाश नकाबपोश लगाए हुए थे। ऐसे में उनका चेहरा नहीं दे सके। व्यापारी ने लूट की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों को पहचाने के प्रयास कर रही है।