सिर्फ 2190 रुपए का यह रूम हीटर कराएगा सर्दी में गर्मी का एहसास, आधा आएगा बिजली बिल

Automatic Room Heater: अगर आप सर्दी में गर्मी का एहसास करना चाहते हैं तो सिर्फ 2190 रुपए खर्च कर खरीद ले ये रूम हीटर। आसानी से यूं ही कट जाएगी आपकी सर्दी।

ऑटोमेटिक रूम हीटर | Sach Bedhadak

Automatic Room Heater: भारत के दिल्ली-एनसीआर और अन्य कई राज्यों में बिजली काफी महंगी हो गई है। वैसे भी सर्दियों के मौसम बिजली की खपत ज्यादा होती है। अगर आप भी सर्दी बचना चाहते हैं और बिजली का बिल भी कम चुकाना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, इलेक्ट्रिक कंपिनयों ने बिजली की कम खपत करने वाले गैजेट्स लॉन्च किए हैं, जिसमें आपको इन्वर्टर एसी और ऑटोमेटिक रूम हीटर मिलते हैं।

इन्वर्टर ऐसी गर्मियों में आपको ठंड प्रदान करता है तो वहीं रूम हीटर आपको सर्दियों में गर्मी का एहसास कराता है। अगर आप भी इस कड़ाके की ठंड में रूम हीटर खरीदना का विचार कर रहे हैं तो नीचे इस आर्टिकल में रूम हीटर के बारे में जानते हैं जो बिजली की खपत भी कम करता हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-120Hz रिफ्रेश रेट और 5500mAh बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा OnePlus Ace 3! यहां जानें पूरी डिटेल्स

क्रॉम्पटन रूम हीटर

क्रॉम्पटन का इंस्टा कम्फर्ट रूम हीटर ऑटोमेटिक फंक्शन के साथ आता है। यह रूम हीटर एसी की तरह ही काम करता है जो कैमरे के तापमान के साथ ऑटोमेटिक चलता और बंद होता है। इससे लगातार हीटर नहीं चलने से बिजली की खपत कम होती है और आपका बजट भी नहीं बिगड़ता है।

क्रॉम्पटन रूम हीटर की कीमत

क्रॉम्पटन रूम हीटर को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से सिर्फ 2400 रुपए में खरीद सकते हैं और फिलहाल इस हीटर पर 9 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद यह रूम हीटर 2190 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा क्रॉम्पटन रूम हीटर के इस रूम हीटर को आप 106 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

क्रॉम्पटन रूम हीटर के फीचर्स

क्रॉम्पटन रूम हीटर की बॉड को कूल टच प्लास्टिक से बनाया गया है, जो ISI अप्रूव है। इस हीटर में गर्म हवा देने के लिए ब्लॉअर फैन भी दिया गया है, जो ओवरहीट प्रोटेक्शन के साथ आता है। अगर आप नया रूम हीटर लेने की फिराक में हैं तो क्रॉम्पटन रूम हीटर एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Xiaomi के ये स्मार्टफोन 2024 में करेंगे धमाका, 200MP तक का कैमरा, जान लीजिए फीचर्स