निकाह का झांसा देकर विधवा को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने SP के समक्ष लगाई गुहार

पीड़िता ने जांच अधिकारी के आरोपी पक्ष से मिले होने के आरोप भी लगाए। पीड़िता का कहना है कि आरोपी पक्ष उसे राजीनामा करने के लिए भी लगातार धमका रहा है।

image 2023 04 07T111621.460 | Sach Bedhadak

अजमेर। अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली विधवा जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। जहां उसने दुष्कर्म करने वाले आरोपी व अन्य सहयोगियों पर कार्रवाई नहीं करने की शिकायत दी साथ ही उसने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने मुकदमा भी एसपी के समक्ष पेश होकर दर्ज करवाया था।

क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। डिग्गी बाजार निवासी उसकी रिश्तेदार कौसर शेख तारागढ़ निवासी सलमान को लेकर उसके घर आई। जहां कौसर ने सलमान द्वारा निकाह करने की इच्छा रखने की बात कही। बाद में दोनों उसे 15 जनवरी को बहला फुसलाकर चमार घाटी स्थित सलमान की नानी के घर ले गए। सलमान उसे कमरे में ले गया और उसे निकाह करने की बात कहते हुए जबरन उसके साथ बलात्कार किया। बाहर कौसर निगरानी रख रही थी।

अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

इसके बाद उसने निकाह करने की जिद की तो सलमान व कौसर टालते रहे। बाद में कभी 8 दिन तो कभी 15 दिन में उसे मिलने के बहाने बुलाते जहां सलमान उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता और कौसर बाहर निगरानी करती। एक दिन जब उसने ज्यादा विरोध किया तो सलमान व कौसर ने उसे अश्लील वीडियो बनाने व वायरल करने को धमकाया साथ ही सलमान ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। जिससे वह डिप्रेशन में आ गई।

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी सुनवाई नहीं

उसने हिम्मत करके थाने में रिपोर्ट भी दी लेकिन जब पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की तो उसे अंत में एसपी कार्यालय का दरवाजा खटखटाना पड़ा। 9 मार्च को एसपी को रिपोर्ट देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पीड़िता ने कहा कि 10 मार्च को इसका मुकदमा दर्ज होने के बाद उसका मेडिकल भी हो गया व उसके और माता पिता के भी बयान हो गए।

पीड़िता ने जांच अधिकारी पर लगाया ये आरोप

इसके बावजूद भी जांच अधिकारी मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। पीड़िता ने जांच अधिकारी के आरोपी पक्ष से मिले होने के आरोप भी लगाए। पीड़िता का कहना है कि आरोपी पक्ष उसे राजीनामा करने के लिए भी लगातार धमका रहा है। पीड़िता ने कहा कि एसपी से जल्द से जल्द कार्रवाई करवाने की गुहार लगाई है।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर के आमेर में आग का तांडव, 6 दमकल की गाड़ियां मौके पर, 5 घंटे बाद भी नहीं पाया जा सका काबू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *