UP की लड़की से जयपुर में दरिंदगी, आरोपी युवक ने हॉस्टल में किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर छोड़कर भागा

जयपुर। राजधानी जयपुर में यूपी की युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने के बहाने होटल में बुलाया। आरोपी ब्वॉयफ्रेंड…

New Project 2023 10 19T132104.446 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में यूपी की युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने के बहाने होटल में बुलाया। आरोपी ब्वॉयफ्रेंड ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी बॉयफ्रेंड ने शादी करने का वादा किया।

शादी का झांसा देकर आरोपी ब्वॉयफ्रेड उसका देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण के दौरान गर्भवती होने का पता चलने पर आरोपी बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर भाग गया। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें :- ‘मेरे बेटे का हुआ पुर्नजन्म…’ महिला ने सांप को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घूमी, मारने आए लोगों के जोड़े हाथ

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी एक युवती (19) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह प्रताप नगर में एक हॉस्टल में रहती है। करीब 4 महीने पहले उसकी मुलाकात मोहित वर्मा से हुई थी।

बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि अगस्त 2023 में आरोपी मोहित ने उसे मिलने के बहाने होटल में बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी मोहित ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यह खबर भी पढ़ें :- दौसा में पुलिसवालों की चोरी! नाकाबंदी के दौरान कार सवारों के बैग से डेढ़ लाख निकालने का आरोप

युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ने उसके हॉस्टल में आकर दो महीने तक देहशोषण करता रहा। गर्भवती होने पर शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी बॉयफ्रेंड मोहित ने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी मोहित के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।