‘रिछपाल मिर्धा बीमार…उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं’ हनुमान बेनीवाल ने फिर बोला तीखा हमला

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल और कांग्रेस के कद्दावर नेता रिछपाल मिर्धा के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है।

Hanuman Beniwal vs Richpal Mirdha

Hanuman Beniwal vs Richpal Mirdha : जयपुर। राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल और कांग्रेस के कद्दावर नेता रिछपाल मिर्धा के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब हनुमान बेनीवाल ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि रिछपाल मिर्धा तो बीमार है और उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार डेगाना क्या, पूरे नागौर से इन्हें भगा देंगे।

आरपीएल सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की सत्ता संकल्प यात्रा बुधवार को सीकर की बकरा मंडी पहुंची। जहां पर पत्रकारों ने सवाल किया कि रिछपाल मिर्धा ने आपको चुनाव में देख लेने की चेतावनी दी है। जिसके जवाब में बेनीवाल ने कहा कि मिर्धाओं ने नागौर जिले का विकास नहीं किया है। रिछपाल मिर्धा मुझे क्या सबक सिखाएंगे, वो तो उम्र के साथ-साथ मानसिक रूप से बीमार भी हो चुके है। मिर्धा काफी लंबे समय से दवाई ले रहा है। उनकी तबीयत ठीक नहीं है, इसी कारण वो जो चाहे वो बयान दे रहे है।

बीजेपी नेताओं पर भी कसा तंज

बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा पर तंज कसते हुए कहा कि जो पांच-पांच बार चुनाव हार गए, मैं उनके बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं। लेकिन, एक बात तो है…सीकर के अंदर ईडी आ गई और ईडी नागौर में भी घुमा दी। बेनीवाल ने बिना नाम लिए बीजेपी नेता सुभाष महरिया हमला बोलते हुए कहा कि यहां क्या हो रहा है… कभी कांग्रेस में तो कभी बीजेपी में जाने का खेल चल रहा है। अरे… बेटी के बापू कितनी बार पार्टियां बदलोगे, ये तो तय कर लो। लोगों को पार्टी के दुपट्टे बदलने में शर्म तक नहीं आती है।

बेनीवाल ने रिछपाल मिर्धा को बताया था भगोड़ा

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बेनीवाल ने मिर्धा को लेकर ऐसा बयान दिया है। हाल ही में डेगाना में आरएलपी की सत्ता संकल्प यात्रा के दौरान हनुमान बेनीवाल ने डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा और उनके पिता रिछपाल मिर्धा को भगोड़ा बताया था। जिसके जवाब में रिछपाल मिर्धा ने कहा था कि मुझे भगोड़ा कहा, मैं 35 साल से यहीं हूं और मेरा घर यहां है। मैं 1990 से चुनाव लड़ रहा हूं। भगोड़ा मैं नहीं तू है। बेनीवाल रहने वाला बरणगांव का है और चुनाव खींवसर से लड़ता है।

ये खबर भी पढ़ें:-दौसा में जहां ठहरे थे भारत यात्री…वहां चुनावी हुंकार भरेंगी प्रियंका गांधी, जानिए- क्या है सियासी मायने?