कुचामन में दो दलित युवकों की हत्या! बदमाश गाड़ी से कुचलकर हुए फरार, एक की हालत गंभीर

कुचामन में दो दलित युवकों की हत्या! बदमाश गाड़ी से कुचलकर हुए फरार, एक की हालत गंभीर

Kuchaman road accident | Sach Bedhadak

डीडवाना। राजस्थान के डीडवाना-कुचामन जिले में दो दलित युवकों की हत्या का मामला सामने आया है। अज्ञात वाहन ने तीन दलित युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो दलित युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। घायल युवक को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। यह हादसा बीती रात कुचामन सिटी के राणासर गांव के पास हुआ।

बाइक को मारी टक्कर, कुचलने से युवकों की मौत…

डीडवाना-कुचामन एसपी प्रवीण कुमार ने वारदात की सूचना के बाद रात में ही घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कुचामन के राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। एसपी प्रवीण कुमार ने सुबह मीडिया से बातचीत में कहा कि पुलिस प्राथमिक जांच में इसे हत्या का मामला मान रही है।

पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि किसी मामुली कहासुनी के बाद गाड़ी सवार आरोपियों ने बाइक का पीछा किया और टक्कर मार दी। घटनास्थल से पता चल रहा है कि बाइक को कई टक्कर मारी गई हैं। वारदात में परबतसर के बिदियाद गांव के निवासी राजू मेघवाल और चुन्नीलाल मेघवाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीसरा युवक कृष्णाराम मेघवाल गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस वाहन और आरोपियों की पहचान के प्रयास कर रही हैं।

समाज के लोगों में आक्रोश, अस्पताल पर जुटी भीड़

कुचामन पुलिस दोनों युवकों की मौत को हत्या के एंगल से मानते हुए मामले की जांच में जुटी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कुचामन सिटी के आला पुलिस अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं कुचामन के राणासर गांव के पास की इस घटना को लेकर समाज के लोग भी आक्रोशित हैं। कुचामन के राजकीय अस्पताल में लोगों की भीड़ जुटने लगी है।

हत्या की वजह का पता नहीं चला, आरोपियों की तलाश जारी…

परिजनों ने बताया कि बाइक सवार तीनों युवक मौलासर में मेला देखकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह घटना हो गई। वहीं पुलिस ने बताया कि युवकों को गाड़ी से टक्कर क्यों मारी गई? इस घटना के पीछे क्या वजह थी? इन सवालों के जवाब अभी पुलिस तलाश रही है।

टक्कर मारने वाले आरोपी वाहन को लेकर घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए पूरे क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हॉस्पिटल पहुंचे और पैदल मार्च निकाला। ग्रामीणोंने रास्ते में भी पुलिस और सरकार के खिलाफ आक्रोश जताते हुए नारेबाजी की।

(इनपुट-महेंद्र चौधरी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *