Rajasthan Politics: भाजपा का कुनबा बढ़ा, अशोक गहलोत के करीबी सीताराम अग्रवाल भाजपा में शामिल

Sitaram Aggarwal Join BJP: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी कद्दावर नेता सीताराम अग्रवाल ने भाजपा जॉइन की। विधानसभा चुनाव में डिप्टी सीएम दीया कुमार से मिली थी हार।

Sitaram Agrawal | Sach Bedhadak

Sitaram Aggarwal Join BJP: सूबे की भजनलाल सरकार का कुनबा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेसियों के बीजेपी जॉइन करने की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई बीजेपी का रुख कर रहा है। कांग्रेसी लगातार अपनी पार्टी की मुश्किलें बढ़ाकर भाजपा को मजबूत कर रहे हैं।

बीते कुछ महीनों में कांग्रेस के कद्दावर नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीया, रिछपाल मिर्धा, खिलाड़ी लाल बैरवा सहित कई बड़े नेता भाजपा के बेड़े में शामिल हो चुके हैं। प्रदेश की 12 सीटों पर पहले चरण में होने वाली वोटिंग से 9 दिन पहले अब कांग्रेस का एक ओर बड़ा नेता ने कमल था लिया है। जानकारी के अनुसार, पूर्व सीएम अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस के पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल भाजपा का दामन थाम लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-भाजपा के वादों और गारंटी में कोई दम नहीं, 10 साल सिर्फ भाषण दिए, पायलट का बीजेपी पर निशाना

भाजपा की अग्रवाल समाज पर होगी पकड़ मजबूत

सीताराम अग्रवाल बुधवार को बीजेपी का दामन थामेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले सीताराम के बीजेपी में आने से अग्रवाल समाज पर पार्टी की पकड़ और मजबूत होगी। मालूम हो कि अग्रवाल पिछले साल संपन्न हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस से उम्मीदवार थे। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

दीया कुमारी के खिलाफ लड़ा था चुनाव

सीताराम अग्रवाल ने पिछले साल संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस की ओर से डिप्टी सीएम दीया कुमारी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

प्रदेश कोषाध्यक्ष रह चुके हैं सीताराम

सीताराम अग्रवाल लगातार दो बार विधानसभा चुनाव में मैदान में उतर चुके हैं। साल 2018 में नरपत सिंह राजवी तो 2023 में दीया कुमारी से हार सामना करना पड़ा था। सीताराम राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के कोषाध्यक्ष रह चुके हैं। ऐसे में भाजपा अब कांग्रेस के पूर्व खंजाची को अपने साथ जोड़ने जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘जो हिंदू पीएम मोदी को वोट नहीं देता वो देशद्रोही’ शुभकरण चौधरी का बयान वायरल