‘जो हिंदू पीएम मोदी को वोट नहीं देता वो देशद्रोही’ शुभकरण चौधरी का बयान वायरल

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने विवादित भाषण दिया है, जिसका कुछ अंश अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shubhkaran Choudhary | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024 : झुंझुनूं। भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने विवादित भाषण दिया है, जिसका कुछ अंश अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह भाषण उन्होंने 4 अप्रैल को उदयपुरवाटी में चुनावी जनसंपर्क के दौरान पांच बत्ती मुख्य बाजार में सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास हुई सभा में भाषण के दौरान दिया था। भाषण के दौरान उन्होंने कहा था कि ‘जो हिंदू है और धार्मिक है फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव में वोट डालता है। कमल के फूल के अलावा किसी और का बटन दबाता है तो वह देशद्रोही है और देश का गुनहगार है’।

यह खबर भी पढ़ें:-Lok Sabha Eelction 2024 : राजस्थान में BJP आज से चलाएगी ‘परिवार पर्ची’ अभियान

भाजपा प्रत्याशी के भाषण का यह अंश अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भाषण में चौधरी ने कहा कि अगर, दबाना है तो कमल के फूल के निशान वाला बटन दबाओ, यह चुनाव उदयपुरवाटी और देश की आन- बान का चुनाव है। देश के निर्माण का चुनाव है। धारा 370 हटाने, तीन तलाक कानून हटाने का चुनाव है।

कश्मीरी पंडितों को वहां दोबारा बसाने का चुनाव है, यह चुनाव सनातन को जिंदा करने, राम-राम करने, राम मंदिर बनाने, काशी कॉरिडोर बनाने का चुनाव है। यह चुनाव एक्सप्रेसवे और हाईवेबनाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि पहले हम अखबारों में पढ़ते थे कि लाखों करोड़ का घोटाला हो गया, अब ऐसा नहीं होता।

उन्होंने कहा कि यह जाति, धर्म का चुनाव नहीं है। चौधरी के बयान पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश सुंडा ने कहा कि भाजपा नेता मदहोश हो चुके हैं। अनर्गल बयानबाजी कर चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। शर्मनाक बात है, पूरी दुनिया में हमारे लोकतंत्र की चर्चा होती है। बाबा साहब अंबेडकर ने आम नागरिक को स्वतंत्र होकर वोट देने का अधिकार दिया है। कोई भी किसी भी व्यक्ति या पार्टी को वोट दे सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान के इस चर्चित पुलिस ऑफिसर की BJP में एंट्री, कहा-कांग्रेस सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ