BJP ज्वॉइन करते ही महरिया बोले-राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर… सुनने वाला कोई नहीं

राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

image 2023 05 19T145845.649 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया (Subhash Maharia) कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए है। महरिया के साथ ही साथ पूर्व आईपीएस गोपाल मीणा, पूर्व आईपीएस रामदेव सिंह खैरवा, पूर्व आईएएस पीआर मीणा और डॉक्टर नरसी किराड़ ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आज प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में सुभाष महरिया, गोपाल मीणा, रामदेव खैरवा, पीआर मीणा और नरसी किराड़ को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई। बीजेपी ज्वॉइन करते ही सुभाष महरिया ने गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है और बार-बार कहने के बाद भी सुनने वाला कोई नहीं है। वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में अब कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

समारोह के दौरान महरिया ने कहा कि साढ़े चार साल पहले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया था, उसमें जिन-जिन बातों का खुलासा था, उन पर अब तक अमल नहीं किया गया है। चुनाव जीतने के एक-डेढ़ साल बाद देखने में आया कि घोषणा पत्र में जो था, उन पर कोई क्रियान्विति नहीं हो रही है। इस बारे में मुख्यमंत्री को बार-बार बताया गया। लेकिन, उन्होंने भी चुपड़ी-चुपड़ी बातों के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि चाहे किसान का हित हो या नौजवान का। चाहे किसी योजना की बात हो। हर जगह भ्रष्टाचार 30-40 प्रतिशत तक पहुंच गया। ऐसी परिस्थितियों में बार-बार कहने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं बड़ी उलझन में था कि बुरे फंस गए कांग्रेस का दामन थामकर। रीट का मामला सामने आने पर भी सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया। जिसका नतीजा आज सबके सामने है कि लाखों बेरोजगार युवा किस कदर परेशान है।

उन्होंने कहा कि अब मैंने अपने मित्रों और कार्यकर्ताओं से इस बारे में चर्चा की। इसके बाद फिर वापस बीजेपी में आने का फैसला लिया। उन्होंने मैं फिर से अपनी परिवार में आकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। मैं BJP कार्यकर्ता के तौर पर फिर से शामिल हुआ हूं। ऐसे में पार्टी मुझे जो भी, जहां भी जिम्मेदारी देगी मैं उसे अच्छे से निभाने की कोशिश करूंगा। उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी के नेतृत्व में इस बार राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनाएंगे और कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे एक बुलावे पर आज हजारों की तादात में लोग यहां पर आए है, उन सभी का शुक्रिया। उन्होंने समारोह में मौजूद सभी वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

अरुण सिंह बोले-कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के हर वर्ग के लोगों का कल्याण हो रहा है। पीएम मोदी द्वारा देश का विकास निरंतर जारी है और उनके कार्यों को देखते हुए ही लोग देश के कोने-कोने से अन्य पार्टियों को छोड़कर बीजेपी से जुड़ रहे है। क्योंकि बीजेपी की विचारधार को लोग स्वीकार कर रहे है। गहलोत सरकार निशाना साधते हुए अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में अपराध चरण पर है और साढ़े चार साल से जंगलराज चल रहा है। कांग्रेस नेता भी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई नहीं होने से आहत है और कांग्रेस के लोग अब बीजेपी ज्वॉइन कर रहे है। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने भी आज कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वॉइन कर ली है। इसके साथ ही कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई। कांग्रेस के लोग ही एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे है। मंत्री-विधायकों के बीच घमासान मचा हुआ है। सरकार के नेताओं की इस लड़ाई से जनता त्रस्त है। हमारी पार्टी के हर कार्यकर्ता का सिर्फ एक ही मकसद है कि राजस्थान में इस बार हम प्रचंड बहुत के साथ सरकार बनाएंगे।

सीपी जोशी ने भी कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

इस मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार साल में गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। जिससे प्रदेश का विकास अवरुद्ध हो गया और तुष्टिकरण तरम पहुंच गया। साथ ही जोशी ने कार्यकर्ताओं को 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हराकर कमल खिलाने का संकल्प दिलाया। इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया सहित अनेक बीजेपी नेता मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें:-Wrestlers Protest: धरना दे रहे रेसलर्स से मिले सचिन पायलट, बोले- पहलवान दुखी तो देश भी खुश नहीं रहेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *