‘ED-CBI के डर से BJP में गई ज्योति’ बेनीवाल ने गहलोत-वसुंधरा पर भी बोला हमला

सालासर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद सांसद बेनीवाल जब पार्टी विधायकों के साथ यात्रा के रथ पर सवार होकर सभा स्थल पर पहुंचे तो जेसीबी से समर्थको ने रथ पर फूल बरसाए।

Satta Sankalp Yatra

Satta Sankalp Yatra : जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के भाजपा ज्वाइन करने के मामले को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि ईडी और सीबीआई के डर से मिर्धा ने भाजपा ज्वाइन की है। बेनीवाल ने भ्रष्टाचार और पेपर लीक जैसे मुद्दो पर सरकार को घेरते हुए कहा आज रोजगार के अभाव में युवा हथियार उठा रहे हैं, नशा समाज को खोखला कर रहा है। इन सब बातो की चिंता सिर्फ आरएलपी कर रही है।

दरअसल बेनीवाल के नेतृत्व में आरएलपी ने गुरुवार को चूरु के सालासर बालाजी धाम से सत्ता संकल्प यात्रा की शुरुआत की। सालासर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद सांसद बेनीवाल जब पार्टी विधायकों के साथ यात्रा के रथ पर सवार होकर सभा स्थल पर पहुंचे तो जेसीबी से समर्थको ने रथ पर फूल बरसाए।

इस दौरान बेनीवाल ने शहीदए-आजम भगत सिंह को याद करते हुए कहा कि किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी, मुफ्त  बिजली, टोल मुक्त राजस्थान सहित 80 प्रतिशत स्थानीय लोगों को रोजगार में प्राथमिकता सहित जनहित के मुद्दो को लेकर आरएलपी का गठन हुआ था। बेनीवाल ने कहा की राजस्थान के उप चुनावों में आरएलपी को भारी समर्थन मिला और जिस प्रकार वोट बैंक बढ़ा उससे लोगो का भरोसा भी आरएलपी के प्रति बढ़ा है।

गहलोत और वसुंधरा पर बोला हमला

बेनीवाल ने कहा कि वर्ष 2008 से 2018 तक लोकायुक्त ने अपने विभिन्न रिपोर्ट में सरकार के मुखिया के खिलाफ अलग-अलग मामलों में एक दर्जन से अधिक एफआईआर दर्ज करने की बात कही थी। क्योंकि वसुंधरा और गहलोत इस समय अवधि में प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे ऐसे में पुलिस उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर सकती और दोनो ने एक दूसरे को बचाया।

इसलिए राजस्थान में सशक्त लोकायुक्त की जरूरत है, जिसके पास खुद की शक्ति हो। इधर सालासर मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद बेनीवाल जब पार्टी विधायको के साथ रथ पर सवार सभा स्थल पर पहुंचे तो सभा स्थल से पूर्व जेसीबी से समर्थको ने रथ पर फूल बरसाए और कं धों पर सांसद को बिठाकर मंच तक लेकर गए।

ये खबर भी पढ़ें:-‘पानी वाले मंत्री ने लागू नहीं करवाई एक भी राष्ट्रीय योजना ’ ERCP के बहाने गहलोत ने शेखावत पर फिर कसा तंज